कर्नाटक में भीषण सड़क हादसा! बस और लॉरी की टक्कर में 8 लोगों की दर्दनाक मौत, 25 घायल

हादसे में बस में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। अधिकारियों ने कहा है कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है, क्योंकि घायलों में कई की हालत गंभीर है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कर्नाटक के हुबली-धारवाड़ जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। मंगलवार तड़के एक लॉरी और निजी बस की टक्कर में कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई और 25 लोग घायल हो गए। हादसा पुणे-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर तरिहाल के पास हुबली के बाहरी इलाके में रात 12.45 बजे हुआ। पुलिस के मुताबिक हादसा बाईपास पर उस समय हुआ जब चावल के बोरे ले जा रहे ट्रक और एक निजी बस की आमने-सामने टक्कर हो गई।

हादसे में बस में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। अधिकारियों ने कहा है कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है, क्योंकि घायलों में कई की हालत गंभीर है। घायल हुए कुल 25 यात्रियों को हुबली के केआईएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

पुलिस ने कहा कि मरने वालों में ज्यादातर महाराष्ट्र के कोल्हापुर से बेंगलुरु की यात्रा कर रहे थे। हुबली-धारवाड़ आयुक्त लाभू राम ने घटनास्थल का दौरा किया। हुबली नॉर्थ ट्रैफिक पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia