उत्तर प्रदेश के मुथरा में भीषण सड़क हादसा, कार और ट्रक की टक्कर में 4 लोगों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

पुलिस ने बताया कि कार में सवार लोग अलीगढ़ से मथुरा के पास कोसी कलां इलाके में कोकिलावन धाम शनि मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे। इसी दौरान हादसा हो गया।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के मुथरा में दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग भीषण सड़क हादसा हुआ है। तेज रफ्तार कार राजमार्ग पर खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में अलीगढ़ के तीन व्यापारियों और ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई। सभी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, कार में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि कार में सवार लोग अलीगढ़ से मथुरा के पास कोसी कलां इलाके में कोकिलावन धाम शनि मंदिर जा रहे थे। एसपी (शहर) मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि मृतकों की पहचान निविध बंसल, 29, आलोक दयाल, 31, आकाश, 30 और ट्रक चालक अजीत कुमार, 30, बिहार के छपरा जिले के निवासी के रूप में हुई है।


जैत पुलिस स्टेशन के एसएचओ ने बताय कि शुरुआती जांच से पता चला है कि कार ने पहले अजीत को टक्कर मारी, जो दुर्घटनास्थल के पास एक ढाबे की ओर जा रहा था, और फिर सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। एसएचओ ने बताया कि कार हादसे में बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। उन्होंने कहा कि हम दो यात्रियों को बचाने में सफल रहे। फिलहाल उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia