उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में भीषण सड़क हादसा, बस-डंपर की टक्कर में 11 लोगों की दर्दनाक मौत, 10 घायल

बस सीतापुर से श्रद्धालुओं को लेकर उत्तराखंड पूर्णागिरि जा रही थी। बस शाहजहांपुर के खुटार थाना इलाके में गोला बाईपास रोड पर स्थित एक ढाबे के पास खड़ी थी। इसी दौरान गिट्टी से भरे डंपर ने बस में टक्कर मार दी।

फोटो: सोसल मीडिया
फोटो: सोसल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। बस और डंपर की टक्कर में 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और 10 लोग घायल हो गए। मारने वालों में ज्यादातर महिला और बच्चे शामिल हैं। बताया जा रहा है कि सीतापुर से यह बस उत्तराखंड पूर्णागिरि जा रही थी, जिसे डंपर ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद डंपर, बस के ऊपर पलट गया। घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि यह बस सीतापुर से श्रद्धालुओं  को लेकर उत्तराखंड पूर्णागिरि जा रही थी। बस शाहजहांपुर के खुटार थाना इलाके में गोला बाईपास रोड पर स्थित एक ढाबे के पास खड़ी थी। इसी दौरान गिट्टी से भरे डंपर ने बस में टक्कर मार दी।

करीब तीन घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद कई शवों को डंपर के नीचे से निकाला जा सका। हादसे की जानकारी देते हुए एसपी, अशोक कुमार मीणा ने बताया कि ये घटना थाना खुटार क्षेत्र के गोला बाईपास रोड पर रात करीब साढ़े 11 बजे उस दौरान हुई। जब बस एक ढाबे के पास खड़ी थी।

एसपी ने बताया कि बस से उतरकर कुछ लोग ढापे पर खाना खा रहे थे और कुछ लोग बस के अंदर ही बैठे थे। इसी दौरान गिट्टी से भरा एक बेकाबू डंबर बस के ऊपर पलट गया। बस में सवार सभी लोग सीतापुर स्थित सिधौली, थाना कमलापुर क्षेत्र के बड़ा जेठा के रहने वाले थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia