उत्तर प्रदेश के सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, दो वाहनों की टक्कर में 2 लोगों की मौत, 11 घायल

हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायलों की मदद की। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। इको वैन वैन ने एक अज्ञात वाहन को टक्कर मार दी। हादसे में इको वैन सवार दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई और करीब 11 लोग घायल। हादसे में 35 साल के रामलखन और 27 वर्षीय रवि की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दोनों बदायूं जिले के रहने वाले थे।

हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायलों की मदद की। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। घायलों को सीतापुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में मृतक राम लखन की तीन बेटियां और तीन बेटे भी शामिल हैं।


हादसा सीतापुर के कमलापुर थाना इलाके की ककैया पारा गांव के पास हुआ। स्थानीय लोगों के मुताबिक, इको वैन सवार बदायूं जिले के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि यह सभी लोग मऊ जिले से एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस बदायूं लौट रहे थे। इसी दौरान हादसा हो गया।  

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;