यूपी में भीषण सड़क हादसा, कार पर ट्रक पलटने से 8 लोगों की मौत, 10 लोग थे सवार

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में भीषण सड़क हादसा हुआ है। कार पर बालू लदा ट्रक पलटने से 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। कार में 10 लोग सवार थे। दो गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों का अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

विनय कुमार

यूपी के कौशांबी जिले में बुधवार सुबह पत्थरों से लदे ट्रक के कार पर पलटने से उसमें बैठे आठ लोगों की मौत हो गई। कार सड़क किनारे पार्क थी। कार में सवार सभी आठ यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई थी। करीब दो लोगों के उसमें फंसे होने की आशंका है।

पुलिस मौके पर पहुंची और यात्रियों को बाहर निकालने के लिए गैस कटर का उपयोग कर रही है। कौशाम्बी के डीएम के मुताबिक, घटना सुबह करीब 3:30 बजे हुआ। कार के अंदर कुल 10 लोग सवार थे, घटना के समय दो लोग बाहर निकल चुके थे जिसके बाद कार में एक ड्राइवर और 7 अन्य लोग थे जिस पर ट्रक पलटा और 8 लोगों की तुरंत मौत हो गई। ट्रक का टायर फट गया था जिसकी वजह से यह घटना हुई। आगे की जांच की जा रही है।


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है और अधिकारियों को मृतकों के परिवारों को हरसंभव मदद सुनिश्चित करने और घायलों को उचित इलाज उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, सभी मृतक शादी से लौट रहे थे और एक ही गांव के थे। दुर्घटना तब हुई जब ट्रक का एक टायर फट गया और वह अनियंत्रित होकर कार पर पलट गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia