महाराष्ट्र के वैजापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और टेंपो की टक्कर में 12 लोगों की मौत, 17 घायल

इंस्पेक्टर श्यामसुंदर कवथड़े ने बताया कि वैजापुर टोल पोस्ट के पास ट्रक और टेम्पो के बीच टक्कर हो गई। 12 लोगों की मौत हो गई है। 17 घायलों का छत्रपति संभाजी नगर में इलाज चल रहा है, जबकि 6 घायलों को इलाज के लिए वैजापुर के ग्रामीण अस्पताल भेजा गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र के वैजापुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। ट्रक और टेम्पो के बीच टक्कर में 12 लोगों की मौत हो गई है और 17 लोग घायल हुए हैं। घायलों को छत्रपति संभाजी नगर में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाजा जारी है।

इंस्पेक्टर श्यामसुंदर कवथड़े ने बताया कि रात करीब 1:00 बजे वैजापुर टोल पोस्ट के पास ट्रक और टेम्पो के बीच टक्कर हो गई। 12 लोगों की मौत हो गई है। 17 घायलों का छत्रपति संभाजी नगर में इलाज चल रहा है, जबकि 6 घायलों को इलाज के लिए वैजापुर के ग्रामीण अस्पताल भेजा गया है।

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री अतुल सावे ने कहा, "वैजापुर के पास ट्रक और टेम्पो के बीच हुई टक्कर में 17 लोग घायल हुए हैं। घायलों का इलाज जारी है। 3 लोगों की हालत गंभीर है, बाकी की हालत सामान्य है।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्रपति संभाजीनगर जिले में हुई एक दुर्घटना में लोगों की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए प्रत्येक मृतक के परिजनों को PMNRF से 2 लाख रुपए की अनुग्रह राशि और घायलों को 50 हजार रुपए देने की घोषणा की है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 15 Oct 2023, 11:02 AM