गुजरात के वडोदरा के पास भीषण सड़क हादसा, ट्रक और ऑटो की जोरदार टक्कर में 11 लोगों की मौत

दमकल अधिकारी अमित चौधरी ने बताया कि कंटेनर यात्री रिक्शा को कुचलते हुए आागे बढ़ा। दमकल टीम को ऑटो के स्टील को काटने और यात्रियों को बाहर निकालने के लिए कटर का इस्तेमाल करना पड़ा।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

गुजरात के वडोदरा के दर्जीपुरा इलाके में मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर एक ऑटोरिक्शा और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई, जिससे इस हादसे में कम से कम 11 लोगों की जान चली गई और चार अन्य घायल हो गए। गंभीर रूप से घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस उपायुक्त पन्ना मोमाया ने बताया कि स्थानीय लोगों के अनुसार, सूरत से अहमदाबाद की ओर जा रहे एक ट्रक के ड्राइवर ने एक कार से बचने का प्रयास करते हुए स्टीयरिंग पर नियंत्रण खो दिया। जिससे कंटेनर डिवाइडर को पार कर गया और वहां मौजूद एक यात्री रिक्शा से टकरा गया।


इस हादसे में 11 यात्रियों की अब तक मौत हो चुकी है। अन्य चार यात्रियों का इलाज अस्पताल में चल रहा है, जिनकी हालत गंभीर बतायी जा रही है। कंटेनर ऑटोरिक्शा से टकराने के बाद वायुसेना स्टेशन की दीवार से टकराकर रुक गया, जिसके बाद स्टेशन की एक टीम ने भी रेस्क्यू ऑपरेशन में मदद की।

दमकल अधिकारी अमित चौधरी ने बताया कि कंटेनर यात्री रिक्शा को कुचलते हुए आागे बढ़ा। दमकल टीम को ऑटो के स्टील को काटने और यात्रियों को बाहर निकालने के लिए कटर का इस्तेमाल करना पड़ा। उन्होंने कहा कि पहले हमने चार को बाहर निकाला, फिर छह को और अंत में तीन को। इस तरह कुल 13 यात्रियों को बचाया गया। सभी बेहोशी की हालत में थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia