दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, स्कूल बस से टकराई कार, 6 लोगों की मौत, दो लोग घायल

ये हादसा एनएच-9 पर क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके में सुबह करीब 6 बजे हुआ। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार लोग बुरी तरह फंस गए। पुलिस ने इन्‍हें किसी तरह निकालकर अस्पताल पहंचाया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

गाजियाबाद में मंगलवार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर गाजियाबाद में मंगलवार सुबह नोएडा के एक निजी स्कूल की बस और कार में भीषण टक्कर हो गई। हादसे में 6 लोगों के मरने और दो के घायल होेेनेे की सूचना है।

ये हादसा एनएच-9 पर क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके में सुबह करीब 6 बजे हुआ। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार लोग बुरी तरह फंस गए। पुलिस ने इन्‍हें  किसी तरह निकालकर अस्पताल पहंचाया। गनीमत रही कि जिस वक्त हादसा हुआ बस में बच्चे नहीं थे।


घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव शुरू किया। बताया जा रहा है के कार सवार परिवार खाटू श्याम के दर्शन के लिए जा रहा था। परिवार मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है। टीयूवी गाड़ी में 4 बड़े और 4 बच्चे सवार थे। दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर विजय नगर फ्लाईओवर के ऊपर गलत दिशा में आ रही स्कूल बस से इसकी टक्कर हो गई। हादसे में 6 लोगों की मौत हुई है और दो की हालत नाजुक बनी हुई है। इस एक्सीडेंट का एक सीसीटीवी भी सामने आया है। इसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि स्कूल बस रॉन्ग साइड आ रही है और तेज रफ्तार से जाती हुई कार उससे टकरा जाती है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia