सड़क कितनी सुरक्षित है..?, नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे धंसा, कई किलोमीटर तक लगा लंबा जाम, लोग हुए परेशान

नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर सेक्टर-96 के पास एक्सप्रेस वे धंस गया। इससे करीब 12 से 15 फीट लंबा और दो फीट चौड़ी दरार पड़ गई और नोएडा से ग्रेटर नोएडा की ओर एक्सप्रेस वे काफी हिस्सा बैठ गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे सेक्टर-96 के पास धंस गया। इससे करीब 12 से 15 फीट लंबा और दो फीट चौड़ी दरार पड़ी और नोएडा से ग्रेटर नोएडा की ओर एक्सप्रेसवे का काफी हिस्सा बैठ गया। इस कारण यहां कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। हालांकि शुक्रवार देर शाम को बेरिकेडिंग कर एक्सप्रेस सेंट्रल वर्ज की ओर की दो लेन को बंद कर ट्रैफिक को निकाला गया। बता दें कि सेक्टर-96 के पास प्राधिकरण की ओर से अंडरपास का काम किया जा रहा है। इसे पुशबैक तकनीक से बनाया गया जा रहा है। इसमें यातायात को डायवर्ट करने की जरूरत नहीं होती, लेकिन यहां पूरी जमीन ही दरक गई और एक्सप्रेसवे की सड़क में दरार आ गई।

पीक आवर होने से शाम को महामाया फ्लाईओवर से लेकर अंडरपास तक लोगों को भारी जाम का सामना करना पड़ रहा है। यहां बैरिकेट कर दिया गया है, बावजूद इसके जाम से लोगों का हाल बेहाल है। बता दें कि एक्सप्रेसवे की रीसर्फेसिंग का काम किया जा रहा है। जिस स्थान पर सड़क धंसी उसकी सर्फेसिंग हो चुकी है। सिर्फ मार्किंग का काम किया जाना था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia