सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की कैसे हुई हत्या, उस दिन क्या हुआ था? तीसरी पत्नी ने बताई हत्याकांड की पूरी कहानी

गोगामेड़ी की तीसरी पत्नी ने बताया कि जिस दिन गोगामेड़ी की हत्या हुई उस दिन कई लोगों का घर पर आना जाना लगा था। इस दौरान किसी काम को लेकर मैंने सुखदेव गोगामेड़ी को ऊपर बुलाया। लेकिन उन्होंने कहा कि मुझसे मिलने के लिए 3 लड़के आए हैं, थोड़ी देर में आता हूं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्याकांड में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में राजस्थान पुलिस ने दिल्ली क्राइम ब्रांच के साथ मिलकर तीन आरोपियों को चंडीगढ़ से गिरफ्तार किया है। इस बीच गोगामेड़ी की हत्या के समय घर में मौजूद गोगामेड़ी की तीसरी पत्नी और चश्मदीद गवाह सपना सोनी से पुलिस ने पूछताछ की है और उनके बयान दर्ज किए। बताया जा रहा है कि गोगामेड़ी की तीसरी पत्नी सपना ने पुलिस को कई अहम जानकारी दी है।

'आज तक' की रिपोर्ट के मुताबिक, सपना सोनी ने बताया कि पिछले 11 साल से वह सुखदेव गोगामेड़ी के साथ उसी घर में रह रही थीं, जहां गोगामेड़ी की हत्या हुई। उन्होंने बताय कि जब वारदात हुई तब भी वह घर की ऊपरी मंजिल के एक कमरे में मौजूद थीं।

सपना ने बताया कि जिस दिन गोगामेड़ी की हत्या हुई यानी 5 दिसंबर की दोपहर कई लोगों का घर पर आना जाना लगा था। इस दौरान किसी काम को लेकर मैंने सुखदेव गोगामेड़ी को ऊपर बुलाया। लेकिन उन्होंने कहा कि मुझसे मिलने के लिए 3 लड़के आए हैं, थोड़ी देर में आता हूं। इसके बाद वह घर के अंदर सोने चली गईं।

सपना ने बताया कि कुछ देर बाद फायरिंग की आवाज सुनाई दी। उन्होंने कहा कि जब मैंने बाहर बालकनी में आकर देखा तो वही युवक जो नीचे बैठे थे, वह गोलीबारी करते हुए भागते नजर आ। सपना ने बताया कि जब मैंने नीचे आकर देखा तो सुखदेव गोगामेड़ी खून से लथपथ पड़े हुए थे। वहां मौजूद लोगों के साथ गाड़ी से वह गोगामेड़ी को लेकर एक निजी अस्पताल पहुंचीं। लेकिन तब तक गोगामेड़ी मौत हो चुकी थी।


सपना ने बताया कि वारदात के समय से लेकर आखिरी समय तक मैं सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के साथ थी। सपना ने कहा कि अब मुझे नजरबंद किया जा रहा है। सपना ने यह भी बताया कि सुखदेव गोगामेड़ी हर बात सबसे पहले उन्हीं से साझा किया करते थे।  उन्होंने बताया कि गोगामेड़ी को कई बार पहले धमकियां मिल चुकी थीं, जिसके बारे में न्होंने बताया था। सपना ने बताया कि अब उनके घर पर पुलिस का पहरा है। उन्होंने सरकार और पुलिस से आरोपियों को सख्त सजा देने की मांग की।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia