प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में ABVP का सूपड़ा साफ, NSUI ने काशी विद्यापीठ छात्रसंघ चुनाव में लहराया झंडा

वाराणसी के महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के छात्रसंघ चुनाव में एबीवीपी का सूपड़ा साफ हो गया। एनएसयूआई के पैनल ने ऐतिहासिक जीत दर्ज करते हुए उपाध्यक्ष, महामंत्री समेत 6 संकायों पर कब्जा किया है। संदीप पाल उपाध्यक्ष और प्रफुल्ल पांडेय महामंत्री चुने गए हैं।

फोटोः @nsui
फोटोः @nsui
user

नवजीवन डेस्क

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के छात्रसंघ चुनाव में आरएसएस के छात्र संगठन एबीवीपी का सूपड़ा साफ हो गया है। काशी विद्यापीठ छात्र संघ के प्रतिष्ठित चुनाव में एबीवीपी को बड़ा झटका देते हुए एनएसयूआई के पैनल ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। एनएसयूआई ने उपाध्यक्ष, महामंत्री समेत 8 में से 6 संकाय प्रतिनिधि पद पर कब्जा किया है।

मंगलवार को संपन्न हुए महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के छात्रसंघ चुनावों के परिणाम आज घोषित किये गए। नतीजों में एनएसयूआई ने ऐतिहासिक प्रदर्शन करते हुए उपाध्यक्ष महामंत्री और छह संकाय प्रतिनिधि के पदों पर जीत हासिल की। उपाध्यक्ष पद पर संदीप पाल 1269 मतों से विजयी घोषित हुए, जबकि महामंत्री के पद पर प्रफुल्ल पाण्डेय 801 मतों से विजयी घोषित हुए।

इस ऐतिहासित जीत की जानकारी देते हुए एनएसयूआई ने बताया कि महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ, वाराणसी में एनएसयूआई की उपाध्यक्ष पद पर 1269 वोट और महामंत्री पद पर 801 वोट से जोरदार जीत। प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस के छात्र-छात्राओं ने सांप्रदायिक ताकतों को जवाब देते हुए बता दिया कि अब युवा जुमलेबाजी और छलावे में नहीं आएगा।

छात्रसंघ चुनाव में शानदार प्रदर्शन के बाद एनएसयूआई पूर्वी उत्तर प्रदेश के प्रभारी अविनाश यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र में एनएसयूआई की बड़ी जीत छात्रों के भीतर रोजगार और शिक्षा की खराब गुणवत्ता पर गुस्से का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि छात्रों ने एबीवीपी की गुंडागर्दी को नकार कर एनएसयूआई का साथ दिया है, हम उनकी आवाज़ को और मजबूत करेंगे और आने वाले चुनावों में सभी पदों पर जीत दर्ज करेंगे।”

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय