'सीएम योगी कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने पर भी कर रहे चुनावी रैली', प्रियंका गांधी का गंभीर आरोप

कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

देश में कोरोना के नए मामले का हर दिन नया रिकॉर्ड बन रहा है, इसी बीच प्रधानमंत्री से लेकर गृहमंत्री और कई मुख्यमंत्री चुनाव प्रचार में व्यस्त है। कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। प्रियंका ने कोरोना संक्रमण को लेकर सीएम योगी पर लापरवाही का आरोप लगाया है। प्रियंका ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि सीएम योगी कोरोना वायरस से संक्रमित एक व्यक्ति के संपर्क में आने के बावजूद चुनावी सभाएं कर रहे हैं। संकट के समय उनका गैरजिम्मेदार रवैया साफ नजर आ रहा है। प्रियंका ने आगे कहा कि संकट के समय नेताओं को अपने आचरण से उदाहरण पेश करना चाहिए ताकि लोग उन पर भरोसा कर सकें।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा, "मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूपी के मुख्यमंत्री Covid+ व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद भी रैलियों में जा रहे हैं। उनका कार्यालय कोविड से होने वाली मौतों के गलत आंकड़ें दे रहा है। खबरों के अनुसार लखनऊ के शवदाहगृह एवं अस्पतालों में लंबी वेटिंग है। लोगों में दहशत है।"

कांग्रेस महासचिव ने आगे कहा कि जिनका कार्य जवाबदेही और पारदर्शिता का है, वो खुद गैरज़िम्मेदार साबित हो रहे हैं। संकट के समय नेताओं को सत्यता और सही आचरण का उदाहरण पेश करना चाहिए ताकि लोग उन पर भरोसा कर सकें। बता दें कि सीएम योगी पश्चिम बंगाल में लगातार चुनावी रैलियां कर रहे हैं। उन्होंने आज हुगली में भी जनसभा को संबोधित किया।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय