छत्तीसगढ़ में नई सरकार के शपथ ग्रहण से पहले IED विस्फोट, CRPF का एक जवान शहीद, एक घायल

इस नक्सली वारदात में जवान कमलेश शहीद हुए हैं, जो मूल रूप से जांजगीर चांपा के ग्राम हसौद के रहने वाले थे। कमलेश सीआरपीएफ जवान थे। एक अन्य जवान विनय कुमार घायल हुए हैं, जो बालोद निवासी हैं। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और सुरक्षा बल मौके पर पहुंच गए हैं।

छत्तीसगढ़ में नई सरकार के शपथ ग्रहण से पहले IED विस्फोट, एक जवान शहीद, एक घायल
छत्तीसगढ़ में नई सरकार के शपथ ग्रहण से पहले IED विस्फोट, एक जवान शहीद, एक घायल
user

नवजीवन डेस्क

छत्तीसगढ़ में बीजेपी सरकार के शपथ ग्रहण समारोह से ठीक पहले बुधवार को नारायणपुर में नक्सलियों ने सुरक्षा जवानों को निशाना बनाया है। यहां की आमदई माइंस में हुए एक आईईडी विस्फोट में सुरक्षा में लगा एक सीआरपीफ जवान शहीद हो गया है, जबकि एक अन्य जवान घायल है।

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार तड़के नक्सलियों ने नारायणपुर में आमदई माइंस की सुरक्षा में लगे जवानों को निशाना बनाया है। नक्सलियों ने माइंस में जगह-जगह आईईडी लगाने की चेतावनी दी थी और उसी की हकीकत में बदलते हुए बुधवार को उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया।


बताया गया है कि इस नक्सली वारदात में सुरक्षा जवान कमलेश शहीद हो गई हैं, जो मूल रूप से जांजगीर चांपा के ग्राम हसौद के रहने वाले थे। कमलेश सीआरपीएफ के जवान थे। वहीं, इस नक्सली वारदात में एक अन्य जवान विनय कुमार घायल हुए हैं, जो बालोद निवासी हैं। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और सुरक्षा बल मौके पर पहुंच गए हैं।

गौरतलब है कि आज ही के दिन राजधानी रायपुर में बीजेपी के नई सरकार का शपथ ग्रहण समारोह हुआ है। राजधानी रायपुर के साइंस काॅलेज के मैदान में आयोजित समारोह में राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंद्रन ने विष्णु देव साय को मुख्यमंत्री और अरुण साव और विजय शर्मा को उप-मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई। इस समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;