बीजेपी कुछ दिन और सत्ता में रही तो तानाशाही लागू हो जाएगा, जेडीयू का बीजेपी पर हमला

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि बीजेपी की सरकार देश में लोकतंत्र को खत्म करना चाह रही है। कुछ दिन और अगर बीजेपी रही तो देश में तानाशाही लागू हो जाएगा।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

गुजरात हाईकोर्ट से राहुल गांधी को एक अपराधिक मामले में निचली अदालत के फैसले में राहत नहीं मिलने के बाद जडीयू ने भी बीजेपी पर सियासी हमला बोला है।

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने शुक्रवार को कहा कि बीजेपी अगर कुछ दिन और सत्ता में रही तो देश में तानाशाही लागू हो जाएगा। पटना में पत्रकारों ने राहुल गांधी को गुजरात हाईकोर्ट से राहत नहीं मिलने के संबंध में पूछा तो ललन सिंह ने कहा कि इसमें क्या है, हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ राहुल गांधी सुप्रीम कोर्ट जाएंगे।

उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी की सरकार देश में लोकतंत्र को खत्म करना चाह रही है। कुछ दिन और अगर बीजेपी रही तो देश में तानाशाही लागू हो जाएगा।

गुजरात हाईकोर्ट ने आपराधिक मानहानि के एक मामले में कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी को दोषी ठहराये जाने और दो साल की जेल की सजा के निचली अदालत के फैसले पर रोक से शुक्रवार को इनकार कर दिया। इस सजा के कारण कांग्रेस नेता की सांसदी भी चली गई थी।

जदयू अध्यक्ष ने शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर और विभागीय सचिव केके पाठक के बीच छिड़े विवाद के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि पूरे मामले को सरकार देख रही है। यह सरकार का मामला है। सरकार ही इस मामले को शॉर्ट आउट करेगी, इसमें पार्टी का कोई काम नहीं है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia