'पाकिस्तान गई तो मारी जाऊंगी', सीमा हैदर ने मोदी-योगी से लगाई गुहार, कहा- बच्चों के साथ भारत में रहने दीजिए

सीमा ने सवालों का जवाब देते हुए मोदी और योगी से गुहार लगाई है कि उसे पाकिस्तान ना भेजा जाए नहीं तो वह मौत के मुंह में चली जाएगी। उसे चाहे जहां रखे भारत में लेकिन उसे सचिन और उसके बच्चों के साथ यही रखें।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर मामले में अब एक के बाद एक नए मोड़ आ रहे हैं। शुक्रवार सुबह से ही सीमा के घर के बाहर मीडिया कर्मियों का जमावड़ा लगा हुआ है। सब सीमा से यही जानना चाहते हैं कि एटीएस ने उनसे क्या पूछताछ की, क्या सीमा सब कुछ सच बोल रही है या उनके बयानों में कोई विरोधाभास है। अगर सीमा को वापस भेज दिया जाएगा तो उसके साथ क्या होगा। क्या सीमा वापस जाना चाहती है या नहीं? कई सारे सवाल हैं और सीमा एक एक कर सवालों के जवाब दे रही है।

सीमा ने सवालों का जवाब देते हुए मोदी और योगी से गुहार लगाई है कि उसे पाकिस्तान ना भेजा जाए नहीं तो वह मौत के मुंह में चली जाएगी। उसे चाहे जहां रखे भारत में लेकिन उसे सचिन और उसके बच्चों के साथ यही रखें।

सीमा ने यह भी बताया कि उसका भाई 2022 में पाकिस्तानी आर्मी में भर्ती हुआ लेकिन वह सबसे निचले रैंक पर है। उसने बताया कि जो उसके चाचा की बात आ रही है कि वह पाकिस्तानी आर्मी में थे, तो वो उसके पैदा होने से पहले थे। सीमा ने बताया कि उसकी शादी पशुपतिनाथ मंदिर में हुई जबकि मंदिर की देखरेख करने वाले ट्रस्ट के प्रवक्ता का कहना है की मंदिर में कोई शादी नहीं होती है। तमाम सवालों के जवाब देते हुए सीमा हैदर खुद को सिर्फ इस बात का दोषी बताती है कि उसने गलत तरीके से भारत में एंट्री की।


लेकिन वह कहती है कि उसे यह सब कुछ सचिन के प्यार के लिए किया और वह सचिन के बिना नहीं रह सकती। उसका कहना है कि कोई भी फ्लाइट पाकिस्तान से नेपाल सीधे नहीं जाती। इसलिए शारजाह होकर उसे नेपाल आना पड़ा। सीमा हैदर खुद को बेगुनाह बताती है और कहती है कि वह कोई जासूस नहीं है। अगर वह पाकिस्तान वापस गई तो मौत के मुंह में चली जाएगी, इसीलिए उसे यहीं रहने दिया जाए। उसने बताया कि पाकिस्तान में हालात बद से बदतर हैं, सचिन की भले ही कमाई 13000 की हो, लेकिन वह पाकिस्तान से 3 गुना है।

बहुत सारे सवालों के जवाब देते हुए सीमा बस यही कहती है कि उसे वापस मत भेजो, यहीं रहने दो। वीजा नहीं मिल रहा था इसलिए उसने यह रास्ता अपनाया। फिलहाल सूत्रों की मानें तो कहीं ना कहीं सीमा को पाकिस्तान डिपोर्ट करने की तैयारी शुरू हो चुकी है और इस बात से सीमा काफी डरी हुई हुई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia