अगर दंगे रोकने हैं तो बीजेपी के मुख्यालय और गृह मंत्री के घर पर चलाइए बुलडोजर- राघव चड्ढा

राघव चड्ढा ने कहा कि बीजेपी पिछले 15 वर्षों से नगर निगम में है। आज जो ये गैर कानूनी निर्माण को तोड़ने गए हैं, तो मैं कहता हूँ कि इसके साथ-साथ बीजेपी के उन नेताओं के घर भी तोड़ने चाहिए, जिन नेताओं ने पैसे खाकर, रिश्वत लेकर ये अवैध निर्माण कराया।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए गृह मंत्री के घर बुलडोजर चलाने की मांग की है। राघव चड्ढा ने बुधवार को कहा कि देशभर में जगह-जगह दंगे भारतीय जनता पार्टी करवा रही है। सरेआम बीजेपी बुलडोजर चला रही है। अगर भारत देश में दंगे रोकने हैं, तो बीजेपी के मुख्यालय पर बुलडोजर चलाइए हम गारंटी देते हैं कि अगर भाजपा के मुख्यालय पर बुलडोजर चलेगा, तो दंगे रुक जाएंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि यही लोग दंगे कराते हैं। राघव चड्ढा ने आरोप लगाया है कि दिल्ली दंगे का मुख्य अभियुक्त अंसार बीजेपी का नेता है।

राघव चड्ढा ने कहा कि दिल्ली में आए दिन ये लोग दंगे करवाते हैं। 2020 में नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में दंगे हुए। आज जहांगीरपुरी में दंगे हुए हैं। गृह मंत्री खुद ये दंगे करवा रहे हैं। अगर बुलडोजर चलाना है, तो गृह मंत्री जी के घर पर चलाइए, उससे दंगे रुकेंगे। दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एनडीएमसी ने अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई शुरू की थी। लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने फिलहाल इस पर रोक लगा दी है और यथास्थिति बनाए रखने का आदेश दिया है। इस मामले में अगली सुनवाई कल यानी गुरुवार को होगी।


राघव चड्ढा ने आरोप लगाया कि पिछले आठ सालों में बीजेपी ने जगह-जगह पूरे देश में सबसे ज्यादा तादाद में बांग्लादेशी और रोहिंग्या को बसाया है। उनका इस्तेमाल दंगे कराने के लिए किया गया। राघव चड्ढा ने कहा कि बीजेपी पिछले 15 वर्षों से नगर निगम में है। आज जो ये गैर कानूनी निर्माण को तोड़ने गए हैं, तो मैं कहता हूँ कि इसके साथ-साथ बीजेपी के उन नेताओं के घर भी तोड़ने चाहिए, जिन नेताओं ने पैसे खाकर, रिश्वत लेकर ये अवैध निर्माण कराया।

इस बीच दिल्ली प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा है कि जहांगीरपुरी में हुई हिंसा में पकड़े दंगाइयों को आम आदमी पार्टी का संरक्षण प्राप्त है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;