चक्रवाती तूफान मिचौंग का असर! वंदे भारत और शताब्दी एक्सप्रेस समेत 15 ट्रेनें रद्द, यहां देखें पूरी लिस्ट

चक्रवाती तूफान मिचौंग का सबसे ज्यादा प्रभाव चेन्नई में देखा गया है। चेन्नई के कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। कई इलाके पानी में डूब गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

चक्रवाती तूफान मिचौंग से तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश के कई इलाकों में भारी तबाही मची है। चेन्नई के कई इलाके भारी बारिश के बाद पानी में डूब गए हैं। तूफान से मची तबाही के बाद दक्षिण रेलवे ने वंदे भारत और शताब्दी समेत 15 ट्रेनों को आज रद्द कर दिया है।

इन ट्रेनों को किया गया रद्द?

रद्द की गई ट्रेनों में डॉ. एमजीआर सेंट्रल से श्रीमाता वैष्णो देवी अदमान एक्सप्रेस, डॉ. एमजीआर सेंट्रल से विजवाड़ा वंदे भारत एक्सप्रेस, डॉ. एमजीआर सेंट्रल से मैसूरू शताब्दी एक्सप्रेस, डॉ. एमजीआर सेंट्रल से कोयंबटूर शताब्दी एक्सप्रेस, डॉ. एमजीआर सेंट्रल से विजयवाड़ा जन शताब्दी एक्सप्रेस, डॉ. एमजीआर सेंट्रल से कोयबंटूर एक्सप्रेस, डॉ. एमजीआर सेंट्रल से बेंगलुरु वृंदावन एक्सप्रेस, डॉ. एमजीआर सेंट्रल तिरुपति एक्सप्रेस, डॉ. एमजीआर सेंट्रल से बेंगलुरू डबल डेकर एक्सप्रेस, चेन्नई एग्मोर वंदे भारत स्पेशल ट्रेनें शामिल हैं।


चेन्नई पर तूफान का सबसे ज्यादा असर

चक्रवाती तूफान मिचौंग का सबसे ज्यादा प्रभाव चेन्नई में देखा गया है। चेन्नई के कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। कई इलाके पानी में डूब गए हैं। लोगों के घरों में पानी घुस गया है। लोग जगह-जगह फंसे हुए हैं। पानी में फंसे लोगों को सुरक्षित जगहों पर पहुंचाया जा रहा है। जलजमाव की वजह से चेन्नई के कई इलाकों में बिजली की सप्लाई ठप हो गई है। आलम यह है कि लोगों को साफ पानी नहीं मिल पा रहा है। सेना के हेलीकॉप्टर से लोगों को सहायता पहुंचाई जा रही है। इसके अलाव एनडीआरफ की टीमें लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी हुई हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;