कांग्रेस नेता अहमद पटेल की सेहत में सुधार, परिवार ने बताया- अब पहले से काफी बेहतर

अहमद पटेल के अस्पताल में भर्ती होने की खबर आने के बाद कांग्रेस के तमाम नेताओं ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर कहा कि अहमद पटेलजी के जल्द से जल्द और पूरी तरह से ठीक होने की कामना करता हूं।

फाइल फोटोः सोशल मीडिया
फाइल फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पार्टी के कोषाध्यक्ष अहमद पटेल के स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है और अब वह पहले से काफी बेहतर हैं। गुरुवार को उनकी बेटी ने ये जानकारी देते हुए बताया, “वह काफी बेहतर हैं और स्थिर हैं, लेकिन इलाज में काफी समय लगने वाला है। हम आशा करते हैं कि वह व्यक्तिगत रूप से आप सभी से बात करने के लिए ठीक हो जाएंगे। कृपया उनके लिए प्रार्थना करते रहें और आपकी इच्छाओं और विचारों के लिए धन्यवाद।”

राज्यसभा सांसद अहमद पटेल अक्टूबर में कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। इसके बाद पिछले हफ्ते उनकी हालत बिगड़ने पर उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।रविवार को एक ट्वीट में, उनके बेटे फैसल पटेल ने कहा था कि उनके पिता को कुछ हफ्ते पहले कोविड-19 का संक्रमण हुआ था और अब उन्हें आगे के इलाज के लिए मेदांता अस्पताल, गुड़गांव के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। वह लगातार मेडिकल निगरानी में हैं।

इसके बाद मंगलवार को गुरुग्राम के अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया था कि उनके ऑक्सीजन स्तर पर निगरानी रखी जा रही है, लेकिन उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। वरिष्ठ डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनकी निगरानी कर रही है।

बता दें कि अहमद पटेल के अस्पताल में भर्ती होने की खबर आने के बाद कांग्रेस के तमाम नेताओं ने पटेल के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी सोमवार को ट्वीट कर कहा, “मैं अहमद पटेलजी के जल्द से जल्द और पूरी तरह से ठीक होने की कामना करता हूं। पार्टी को हर कदम पर उनके कुशल मार्गदर्शन की जरूरत है।”

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia