इमरान खान देर रात घर पहुंचे, इस्लाबाद हाईकोर्ट से निकलते वक्त कई जगह हुई फायरिंग

इमरान खान देर रात लाहौर के जमां पार्क स्थित अपने घर पहुंच गए। इस दौरान भारी संख्या में पीटीआई कार्यकर्ताओं और उनके परिजनों ने उनका स्वागत किया।

फोटो - @PTIofficial
फोटो - @PTIofficial
user

नवजीवन डेस्क

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीके इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान देर रात अपने घर पहुंच गए। वहां उनके परिजनों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने शानदार स्वागत किया।

उनके जमां पार्क स्थित घर पहुंचने के वक्त भारी तादाद में उनके प्रशंसक और पीटीआई कार्यकर्ता वहां मौजूद थे। इस दौरान भारी सुरक्षा के भी इंतजाम किए गए थे। इमरान खान रात करीब 3 बजे लाहौर स्थित अपने घर पहुंचे।


इससे पहले इस्लामाबाद हाईकोर्ट के पास उस समय गोलीबारी की दो घटनाओं की सूचना मिली जब इमरान खान कोर्ट से बाहर निकलने वाले थे। इस सिलसिले में देर रात ही इस्लामाबाद पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। एआरवाई न्यूज ने शुक्रवार को राजधानी पुलिस विभाग के प्रवक्ता के हवाले से यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि अज्ञात हमलावरों ने राजधानी के जी-11 और जी-13 क्षेत्रों में पुलिस अधिकारियों पर फायरिंग की। दोनों फायरिंग की घटनाओं में किसी को कोई नुकसान नुकसान नहीं पहुंचा।

प्रवक्ता ने कहा कि गोलीबारी की घटनाओं के बाद इस्लामाबाद हाईकोर्ट के आसपास के इलाकों में तलाशी अभियान शुरू किया गया है। पता चला है कि अज्ञात लोगों ने उच्च न्यायालय की इमारत के पास एक कब्रिस्तान और एक गली के पास गोलियां चलाईं।

एआरवाई न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार को विभिन्न मामलों में जमानत मिलने के बाद इमरान खान जब हाईकोर्ट परिसर से बाहर निकलने की तैयारी कर रहे थे, तब फायरिंग की घटनाएं सामने आईं। इस्लामाबाद रूट पर यात्रा करने के लिए पूर्व प्रधानमंत्री को सुरक्षा मंजूरी नहीं दी गई थी। इस्लामाबाद पुलिस ने कहा कि उन्हें उच्च अधिकारियों से आदेश नहीं मिला और वे रूट के लिए सुरक्षा मंजूरी नहीं दे सकते।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */