गुवाहाटी यूनिवर्सिटी में NSUI की ऐतिहासिक जीत, महासचिव सहित 5 बड़े पदों पर कब्जा, ABVP का सूपड़ा साफ

गुवाहाटी यूनिवर्सिटी के छात्र संघ चुनाव में एनएसयूआई की तरफ से महासचिव पद पर बिकी शर्मा, असिस्टेंट महासचिव पद पर रश्मि कलिता, सोशल सेक्रेटरी के लिए बिशुब मेढी, गणेश बड़ो गेम सेक्रेटरी और ज्ञायना प्रतिम देव शर्मा ने लिटरेरी सेक्रेटरी पद पर जीत हासिल की है।

फोटोः @nsui
फोटोः @nsui
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस की छात्र इकाई एनएसयूआई ने गुवाहाटी यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। एनएसयूआई ने गुवाहाटी यूनिवर्सिटी में महासचिव सहित 5 बड़े पदों पर जीत हासिल की है। वहीं, एबीवीपी का सूपड़ा साफ हो गया है। इस जीत पर एनएसयूआई ने कहा कि छात्र बीजेपी की किसी भी गलती को माफ नहीं करेंगे, छात्रों ने असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा के गढ़ में घुसकर एबीवीपी को चारों खाने चित कर दिया है।

नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) ने गुवाहाटी यूनिवर्सिटी के छात्र संघ चुनाव में ऐतिहासिक जीत हासिल करते हुए 5 बड़े पदों पर कब्जा किया है। एनएसयूआई की तरफ से महासचिव पद पर बिकी शर्मा, असिस्टेंट महासचिव रश्मि कलिता, सोशल सेक्रेटरी बिशुब मेढी, गेम सेक्रेटरी गणेश बड़ो, लिटरेरी सेक्रेटरी पर ज्ञायना प्रतिम देव शर्मा ने जीत हासिल की है।


इस ऐतिहासिक जीत पर एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन ने कहा कि "गुवाहाटी यूनिवर्सिटी में एनएसयूआई की ऐतिहासिक जीत के लिए मैं असम एनएसयूआई की टीम को जीत की बधाई देता हूं। नीरज कुंदन के अनुसार कैंपस से ट्विटर तक छात्रों का यह आक्रोश साफ-साफ बता रहा है कि छात्रों ने छात्र विरोधी सरकार को उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है।

नीरज कुंदन ने कहा कि छात्र बीजेपी की किसी भी गलती को माफ नहीं करेंगे, हमने मुख्यमंत्री के गढ़ में घुसकर उनको हराया है। जल्द ही पूरे देश से एबीवीपी और बीजेपी का सफाया करेंगे और राहुल गांधी जी की आवाज को बुलंद करेंगे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia