मध्य प्रदेश में हैरान करने वाली घटना, युवती को रोक कर जबरन उतरवाया बुर्का, मास्क हटाने के लिए भी डाला दबाव

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग दुपहिया वाहन पर सवार एक युवती को रोक कर उससे जबरन बुर्का उतारवाते नजर आ रहे हैं।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
user

आईएएनएस

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग दुपहिया वाहन पर सवार एक युवती को रोक कर उससे जबरन बुर्का उतारवाते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो ईंटखेड़ी थाना क्षेत्र के इस्लामपुरा का बताया जा रहा है, जिसमें एक युवती अपने साथी के साथ सफेद रंग की एक्टिवा पर सवार है। वाहन पर फूल की माला भी चढ़ी हुई है। उसे कुछ लोग रोकते हैं और लड़की के बुर्का और नकाब पहनने पर आपत्ति दर्ज कराते हुए उसे बुर्का उतारने को कहते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में लड़की से कुछ लोग कह रहे हैं कि तुम हमारी कौम को बदनाम कर रही हो। इस वीडियो में एक शख्स लड़की से बुर्का उतारने को कहता हुआ दिखता है। युवती जब बुर्का उतार देती है तो उसे नकाब हटाने का दवाब डाला जाता है। दोनों भीड़ से गिड़गिड़ा रहे हैं।


युवती की ओर से पुलिस में कोई शिकायत नहीं की गई, मगर पुलिस ने दो युवकों को धारा 151 के तहत गिरफ्तार कर उन्हें हिदायत देकर छोड़ दिया। यह वीडियो शनिवार का बताया जा रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 17 Oct 2021, 4:38 PM