बिहार: 'सुशासन बाबू' के राज में स्वास्थ्य महकमे की बदहाली देखिए! अस्पताल में टॉर्च की रोशनी में इलाज करते दिखे डॉक्टर

सदर अस्पताल के डॉक्टर का जो बयान आया है वह मौजूद सरकार पर सवाल खड़े करता है। डॉ.बृजेश कुमार ने कहा कि कुछ समस्याओं के कारण अस्पताल में बार-बार बिजली कटौती होती है। हमें हर दिन ऐसी स्थिति से निपटना पड़ता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में ‘सुशासन बाबू’ नीतीश कुमार के राज में स्वास्थ्य महकमे से बदहाली की तस्वीर सामने आई है। बीजेपी-जेडीयू के राज में जो तस्वीर सामने आई है उस पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। दबहाली की यह तस्वीर सासाराम के सदर अस्पताल से सामने आई है। अस्पताल में बिजली आपूर्ति ठप होने से डॉक्टर इमरजेंसी वार्ड में मोबाइल फोन की लाइट से मरीजों का इलाज करते देखे गए।

सदर अस्पताल के डॉक्टर का जो बयान आया है वह मौजूद सरकार पर सवाल खड़े करता है। डॉ.बृजेश कुमार ने कहा, “कुछ समस्याओं के कारण अस्पताल में बार-बार बिजली कटौती होती है। हमें हर दिन ऐसी स्थिति से निपटना पड़ता है।”


कोरोना काल के दौरान बिहार के अस्पतालों में बदहाल व्यवस्थाओं की तस्वीर सभी ने देखा है। कोरोना काल के दौरान बीजेपी सरकारों ने अस्पतालों की व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के लिए बड़े-बड़े वादे किए थे, लेकिन हकीकत क्या है। इस खबर से आप अंदाजा लगा सकते हैं। जिस अस्पताल में इलाज के लिए डॉक्टरों को टॉर्च का इस्तेमाल करना पड़े उस अस्पताल से आप क्या उम्मीद रख सकते हैं?

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */