सावधान! देश में फिर लौटा कोरोना का खौफ, गाजियाबाद में 24 घंटे में 2 स्कूलों के 5 बच्चे मिले संक्रमित, मचा हड़कंप

स्कूल प्रबंधन के मुताबिक, बच्चों के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी अभिभावकों ने रविवार को दी। इसके बाद स्कूल को सैनिटाइज करवाया गया। स्कूल प्रबंधन के मुबातिक, अब स्कूल 19 अप्रैल को दोबारा खुलेगा।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
user

नवजीवन डेस्क

देश के कुछ हिस्सों में एक बार फिर कोरोना वायरस का खौफ लौट आया है। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के केआर मंगलम स्कूल के तीन बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हें। पिछले 24 घंटे में दो स्कूलों के 5 बच्चे संक्रमित मिले हैं। इससे पहले इंदिरापुरम के सेंट फ्रांसिस स्कूल में दो छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए। एक साथ इतने बच्चों के संक्रमित पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया है। इन दोनों स्कूलों को एहतियातन बंद कर दिया गया है।

सेंट फ्रांसिस स्कूल से मिली जानकारी के मुताबिक, संक्रमित पाए गए दोनों बच्चे बुधवार यानी 6 अप्रैल से स्कूल नहीं आ रहे थे। बुधवार तक दोनों बच्चे ठीक थे। रविवार को अभिभावकों की तरफ से बच्चों के कोरोन संक्रमित होने की सूचना दी गई। इसके बाद अन्य अभिभावकों को सूचित कर दिया गया। इसमें सभी से सावधानी बरतने की भी अपील की गई है। साथ में बैठने और बस से उसी रूट पर जाने वाले सभी बच्चों को कोरोना जांच कराने की सलाह दी गई है।

स्कूल प्रबंधन के मुताबिक, बच्चों के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी अभिभावकों ने रविवार को दी। इसके बाद स्कूल को सैनिटाइज करवाया गया। स्कूल प्रबंधन के मुबातिक, अब स्कूल 19 अप्रैल को दोबारा खुलेगा। स्कूल प्रबंधन ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव पाई गई ग्रेटर नोएडा वेस्ट की बच्ची तीसरी कक्षा में पढ़ती है। दूसरा बच्चा नौवीं कक्षा में पढ़ता है। वह इंदिरापुरम में रहने वाला है।

केआर मंगलम स्कूल के एडमिन ऑफिसर ने बताया कि स्कूल को 11 और 12 अप्रैल के लिए बंद कर दिया गया है। रविवार को स्कूल परिसर और बसों को सैनिटाइज किया गया। उन्होंने कहां कि मंगलवार शाम को स्थिति को देखकर आगे फैसला लिया जाएगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 11 Apr 2022, 8:53 AM