गुजरात में कोरोना से एक और मौत, राज्य में मरने वालों की संख्या 5 हुई, अब तक 61 मामले आए सामने

गुजरात में रविवार को कोरोना तीन नए मामले सामने आए। राज्य के 61 कोरोनोवायरस पॉजिटिव मामलों में से 21 अहमदाबाद से और वडोदरा के नौ, गांधीनगर के नौ, राजकोट के आठ, सूरत के सात और भावनगर, मेहसाणा, कच्छ और वेरावल, गिर-सोमनाथ में एक-एक मामले रिपोर्ट किए गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश भर में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जारी है। लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। साथ ही इससे मौत भी हो रही है। गुजरात के अहमदाबाद में कोविड-19 वायरस से संक्रमित एक मरीज की मौत हो गई, जिससे राज्य में मरने वालों की संख्या पांच हो गई है। वहीं कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 61 हो गई है, जिसमें रविवार के तीन नए मामले भी शामिल हैं। कोरोना से मरे 47 वर्षीय व्यक्ति का टेस्ट पॉजीटिव आने के बाद उन्हें शनिवार की देर रात अहमदाबाद सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इससे पहले वह गुजरात कैंसर रिसर्च सोसायटी अस्पताल में भर्ती थे। वह मधुमेह से भी पीड़ित थे।

अहमदाबाद में कोरोना से तीन लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं राज्य में रविवार को तीन नए मामले सामने आए। राज्य के 61 कोरोनोवायरस पॉजिटिव मामलों में से 21 अहमदाबाद से और वडोदरा के नौ, गांधीनगर के नौ, राजकोट के आठ, सूरत के सात और भावनगर, मेहसाणा, कच्छ और वेरावल, गिर-सोमनाथ में एक-एक मामले रिपोर्ट किए गए हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia