जम्मू-कश्मीर: आतंकवादियों ने लोगों पर बरसाईं गोलियां, बच्ची समेत 4 लोग घायल, भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकियों ने एक बार फिर कायराना हरकत को अंजाम दिया है। यहां सोपोर में आतंकियों की फायरिंग में ढाई साल की मासूम बच्ची समेत चार लोग घायल हुए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के सोपोर जिले में शनिवार को हुए आतंकवादी हमले में चार लोगों के घायल होने की सूचना मिली है। घायलों में एक मासूम बच्ची भी शामिल है। पुलिस ने इस हमले की जानकारी दी। पुलिस द्वारा जारी बयान के अनुसार, “आतंकवाद की एक क्रूर घटना में, आतंकवादियों ने सोपोर के डंगरपोरा में एक बच्ची (उस्मा जान) सहित चार लोगों पर गोलियां बरसा दीं, जिससे वे सभी घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। उनकी हालत स्थिर है।” एनएसए अजीत डोभाल ने अधिकारियों से उसे इलाज के लिए एम्स नई दिल्ली लाने के लिए कहा है।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने इसे आतंकवाद का एक बेरहम कृत्य बताते हुए कहा कि आतंकवादियों ने गोलीबारी की, जिसमें एक बच्ची उस्मा जान सहित चार लोग घायल हो गए। उन्होंने कहा कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर बनी है।


पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस मौके पर मौजूद है और आगे की जांच जारी है। अधिकारियों ने घटना में घायल हुए अन्य लोगों की पहचान मोहम्मद अशरफ डार, मोहम्मद रमजान डार और अर्शीद हुसैन के तौर पर की।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर से 370 हटाए जाने के बाद से ही आतंकी सूबे को अशांत करने में जुटे हुए हैं। आतंकियों की तरफ से अलग-अलग इलाकों में लगातार फायरिंग जारी है। पाकिस्तान की ओर से नापाक हरकते लगातार जारी है। पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाकर एक बार फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 07 Sep 2019, 3:18 PM
;