नोएडा के ओमैक्स सोसायटी में 'गालीबाज' नेता के घर पर चला बुलडोजर, ढहाया गया अवैध निर्माण

नोएडा अथॉरिटी की टीम सुबह करीब 9.30 बजे बुलडोजर के साथ ओमेक्स सोसायटी पहुंची है और कार्रवाई शुरू कर दी। बता दें कि श्रीकांत त्यागी पर महिला के साथ गाली-गलौज करने का आरोप है।

फोटो: सोशल मी़डिया
फोटो: सोशल मी़डिया
user

नवजीवन डेस्क

नोएडा की ओमेक्स सोसायटी में महिला के साथ गाली- गलोच करने वाले नेता श्रीकांत त्यागी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हुई है। ओमेक्स सोसायटी में श्रीकांत त्यागी के अवैध कब्जे पर प्रशासन ने बुजडोजर चला दिया है। नोएडा अथॉरिटी की टीम सुबह करीब 9.30 बजे बुलडोजर के साथ ओमेक्स सोसायटी पहुंची है और कार्रवाई शुरू कर दी। बता दें कि श्रीकांत त्यागी पर महिला के साथ गाली-गलौज करने का आरोप है।

इससे पहले रविवार रात कथित भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता श्रीकांत त्यागी के करीब 12 गुर्गे घुस गए और अभद्रता और छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराने वाली महिला के फ्लैट में जाकर धमकी देने लगे। शोर सुनकर सोसाइटी के लोग जुटे तो गुर्गों ने उनसे बदसलूकी करते हुए मारपीट कर दी। घटना की सूचना मिलते ही सोसाइटी के सैकड़ों लोग जमा हो गए सोसाइटी में 1 घंटे तक हंगामा होता रहा। अफरा-तफरी के बीच 5 आरोपी फरार हो गए, जबकि 7 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

इसे भी पढ़ें: नोएडा सोसायटी में फिर घुसे त्यागी के 12 गुर्गे, BJP सांसद बोले- हमें शर्म आ रही है ये कहते हुए कि हमारी सरकार है, देखें वीडियो


इस मामले में पुलिस कमिश्नर ने लापरवाही के मामले में देर रात एसएचओ फेस टू सुजीत उपाध्याय को निलंबित कर दिया है। पुलिस कमिश्नर के मुताबिक, श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

नोएडा पुलिस दिल्ली से लेकर लखनऊ तक आरोपी श्रीकांत त्यागी की तलाश कर रही है। पुलिस की 12 टीमें 15 ठिकानों पर दबिश दे रही है। रविवार को पुलिस ने नोएडा, दिल्ली, लखनऊ, गाजियाबाद, मेरठ से लेकर अन्य शहरों में संभावित ठिकानों और दोस्तों और रिश्तेदारों के घरों को खंगालना शुरू किया, लेकिन श्रीकांत का कोई भी सुराग नहीं मिला।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia