UP: ग्रेटर नोएडा में रोड रेज में परिचितों ने किया चाकू से हमला, हालत गंभीर, बाइक और कार निकालने के दौरान शुरू हुआ विवाद

पीड़ित की पत्नी ने पुलिस को दी गई शिकायत में 3 लोगो के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज करवाई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना इलाके में एक व्यक्ति 29 नवंबर को शाम 8:30 बजे के आसपास एक शादी समारोह से वापस अपने घर की तरफ लौट रहा था। रास्ते में बाइक और कार निकालने को लेकर उसका विवाद दूसरे पक्ष के लोगों से हो गया। कहासुनी के साथ विवाद इतना बढ़ गया कि दूसरे पक्ष के लोगों ने व्यक्ति पर चाकुओं से हमला कर दिया और उसे बुरी तरीके से घायल कर फरार हो गए।

घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़ित की पत्नी ने पुलिस को दी गई शिकायत में 3 लोगो के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज करवाई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल थाना जारचा के ग्राम छायास का रहने वाला अशोक कुमार ग्राम मुठियानी में 29 नवंबर को एक शादी में शामिल होने गया था। वहां से 8:30 बजे के आसपास वह लौट रहा था। तभी ग्राम गुलावठी खुर्द के पास उसकी बाइक निकालने को लेकर उसी गांव के रहने वाले नकुल, आकाश और बबलू से बहस हो गई।


इसके बाद उन्होंने अशोक पर चाकुओं से वार कर दिया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक. इस मामले में थाना जारचा में एफआईआर पंजीकृत की जा चुकी है। शादी समारोह से लौटते समय कार व बाइक को निकालने को लेकर हुए विवाद में पूर्व से परिचित लोगों द्वारा पीडि़त पर चाकू से हमला किया गया। टीम गठित कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia