हरियाणा में राजस्थान के 2 युवकों को जिंदा जलाने के मामले में पीड़ित परिवार धरने पर बैठा, हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग

नसीर और जुनैद के चचेरे भाई मोहम्मद जावेद ने कहा कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती, वह धरने से नहीं हटेंगे। उन्होंने कहा कि हम सब धरने पर बैठे हैं, हम इसी तरह धरने पर तब तक बैठे रहेंगे जब तक हमारी मांगें पूरी नहीं हो जाती।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

हरियाणा के भिवानी में हाल ही में राजस्थान के भरतपुर के दो युवकों नासिर और जुनैद के जले हुए शव मिलने के बाद पीड़ित परिवारों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना दिया है। उनका आरोप है कि उदयपुर में जब कन्हैया की हत्या हुई थी तो उसके अपराधी 1 घंटे में पकड़ लिए गए थे, लेकिन अभी तक दोनों पीड़ितों के हत्यारे गिरफ्तार नहीं हुए हैं।

नसीर और जुनैद के चचेरे भाई मोहम्मद जावेद ने कहा कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती, वह धरने से नहीं हटेंगे। उन्होंने कहा, ''हम सब धरने पर बैठे हैं, हम इसी तरह धरने पर तब तक बैठे रहेंगे जब तक हमारी मांगें पूरी नहीं हो जाती।''


15 फरवरी को जुनैद और नासिर को अगवा करने और अज्ञात लोगों द्वारा पिटाई करने के बाद शिकायत दर्ज की गई थी। उन्हें कथित तौर पर साथ ले जाया गया। परिजनों का आरोप है कि जुनैद और नसीर को उनकी ही बोलेरो कार में अगवा कर जिंदा जला दिया गया।

भरतपुर पुलिस हरियाणा पुलिस के साथ मिलकर पूरे मामले की जांच कर रही है और फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। मंत्री जाहिदा खान के नेतृत्व में मुस्लिम समुदाय के प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार को जयपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia