चर्चा में मथुरा में लगा यूपी सरकार का होर्डिंग, मोदी की तस्वीर के साथ 'भव-बाधा' हरने की बात करने लगे योगी

लोग इस अनोखे होर्डिंग को दो दिन पहले के उस घटनाक्रम से जोड़कर देख रहे हैं जिसमें यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की बीजेपी संसदीय बोर्ड से छुट्टी कर दी गई है। लोग पूछ रहे कि क्या यूपी बीजेपी में वाकई सबकुछ ठीक नहीं है।

नवजीवन
नवजीवन
user

नवजीवन डेस्क

आख़िर आपको क्या मुश्किल आ गई योगी जी जो भव-बाधा हरने की बात करने लगे? यूपी में लोग फिलहाल यही सवाल पूछ रहे हैं।

मथुरा और यूपी के कई हिस्सों में शुक्रवार की सुबह एक अजीब होर्डिंग दिखाई दी, जो चर्चा का विषय बन गई। दरअसल श्रीकृष्ण जन्मोत्सव पर जारी ये ऐसी होर्डिंग्स में से एक थी, जिसमें कोई बधाई संदेश नहीं है, बल्कि एक तरफ योगी आदित्यनाथ और दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की फोटो लगी है और दाहिनी ओर उत्तर प्रदेश सरकार का लोगो लगा है। ऊपर प्रमुखता से लिखा गया है - “मेरी भव-बाधा हरौ, राधा नागरि सोइ।”

यह चित्र यूपी के मथुरा का है। आमतौर पर तो जन्माष्टमी की बधाई और शुभकामनाओं वाले सामान्य होर्डिंग ही दिख रहे थे, लेकिन आज सुबह जब अवध क्षेत्र में ब्रज की ओर इशारा करने वाली ये होर्डिंग दिखीं तो चर्चाएं शुरू हो गईं।

लोग इसे दो दिन पहले के उस घटनाक्रम से जोड़कर देख रहे हैं जिसमें यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की बीजेपी संसदीय बोर्ड से छुट्टी कर दी गई है। होर्डिंग लगने के साथ ही योगी की पिछले दिनों बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात, यूपी में अध्यक्ष की तलाश के बीच केशव मौर्य के कद को लेकर बढ़ी चर्चाओं और सबसे अहम बात संसदीय बोर्ड से योगी की छुट्टी से जोड़कर चुटकियां ली जाने लगी हैं।

लोग पूछ रहे कि क्या यूपी बीजेपी में वाकई सबकुछ ठीक नहीं है या फिर यह काशी-मथुरा की कड़ी में पकने वाली खीर का कोई चावल है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */