उदयपुर हत्याकांड: कर्फ्यू में दी गई 15 घंटे की ढील, धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं हालात

कर्फ्यू के बाद शहर में स्थिति सामान्य होती जा रहा है। कर्फ्यू प्रभावित क्षेत्रों में सभी बाजार खुलने से लोग अपनी जरूरत के सामान की खरीददारी करते नजर आए। हालांकि मृतक कन्हैयालाल की जहां हत्या हुई थी वहां व्यापारियों ने अपनी दुकाने बंद कर रखी हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान के उदयपुर शहर में कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद से तनाव के चलते विभिन्न थाना क्षेत्रों में लगाए गए कर्फ्यू में गुरुवार, यानी आज 15 घंटे की ढील दी गई। शहर के धानमंडी, घंटाघर, हाथीपोल, अंबामाता, सूरजपोल, सविना, भूपालपुरा, गोवर्धनविलास, हिरणमगरी, प्रतापनगर एवं सुखेर धानमंडी, घंटाघर, अम्बामाता, हाथीपोल, सूरजपोल, भूपालपुरा और सवीना में आज सुबह 6 बजे से रात्रि 9 बजे तक कर्फ्यू में ढील दी गई।

कर्फ्यू के बाद शहर में स्थिति सामान्य होती जा रहा है। कर्फ्यू प्रभावित क्षेत्रों में सभी बाजार खुलने से लोग अपनी जरूरत के सामान की खरीददारी करते नजर आए। हालांकि मृतक कन्हैयालाल दर्जी की जहां हत्या हुई थी उस क्षेत्र मालदास स्ट्रीट में अभी भी व्यापारियों ने अपनी दुकाने बंद कर रखी हैं। शहर में नव नियुक्त अतिरिक्त पुलिस अधीक्षद चन्द्रशील ठाकुर ने बुधवार को मालदास स्ट्रीट पहुंचकर व्यापारियों से मिले और उनसे बिना किसी डर से अपनी दुकाने खोलने का आग्रह किया।


बीते 28 जून को उदयपुर शहर के धानमण्डी थाना क्षेत्र में धारदार हथियारों से कन्हैयालाल की हत्या कर देने के बाद उत्पन्न हालात के मद्देनजर उस दिन रात 8 बजे से आगामी आदेश तक शहर के इन थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया गया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia