उत्तराखंड में केजरीवाल ने लगाई चुनावी वादों की झड़ी, मुफ्त बिजली और बेरोजगारी भत्ता समेत किए कई बड़े वादे

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि उत्तराखंड हमारी सरकार बनेगी तो उत्तराखंड के सभी बेरोजगार के लिए रोजगार मुहैया कराया जाएगा। जब तक उस बेरोजगार को रोजगार नहीं मिलता तब तक हर परिवार से एक युवा को 5,000 रुपये महीना दिया जाएगा।

फोटो: ANI
फोटो: ANI
user

नवजीवन डेस्क

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी और तेज हो गई है। इस बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के उत्तराखंड दौरे से चुनावी पारा और बढ़ गया है। उत्तराखंड दौरे के दौरान सीएम केजरीवाल ने प्रदेश के लोगों के लिए वादों की झड़ी लदा दी है। हलद्वानी पहुंचे केजरीवाल ने कई बड़े घोषणाएं की है। उन्होंने कहा कि अगर उत्तराखंड में हमारी सरकार बनी तो यहां के लोगों को 300 यूनिट मुफ्त बिजली दी जाएगी और पुराने बिजली के बिल माफ किया जाएगा। साथ ही 24 घंटे बिजली दी जाएगी।

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि मैं जो कहता हूं वो करता हूं। हमने कहा मुफ्त बिजली देंगे तो देंगे उन्होंने आगे कहा कि अगर हमारी सरकार बनेगी तो उत्तराखंड के सभी बेरोजगार के लिए रोजगार मुहैया कराया जाएगा। जब तक उस बेरोजगार को रोजगार नहीं मिलता तब तक हर परिवार से एक युवा को 5,000 रुपये महीना दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकारी और निजी में 80 फीसदी नौकरियां उत्तराखंड के बच्चों के लिए रिजर्व की जाएगी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia