मोदी सरकार के आज शपथ ग्रहण के मद्देनजर दिल्ली पुलिस की ट्रैफिक एडवाइजरी, घर से निकलने से पहले जरूर पढ़ें!

दिल्ली पुलिस की ट्रैफिक एडवाइजरी के अनुसार, आज दोपहर 2 बजे से रात 11 बजे तक राष्ट्रपति भवन के आसपास विशेष यातायात व्यवस्था लागू रहेगी। पुलिस ने लोगों अपील की है कि वो एडवाइजरी का पालन करें।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद आज मोदी सरकार का शपथ ग्रहण समारोह है। दिल्ली में नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। उनके साथ कई सांसद भी कैबिनेट पद की शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण समारोह को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने एडवाइजरी जारी है। एडवाइजरी के मुताबिक, राज्धानी में आज कुछ रास्ते बंद रहेंगे। कई रास्तों को डायवर्ट कर दिया गया है।

ऐसे में दिल्लीवासियों से अपील की गई है कि घर से निकलते समय एक बार एडवाइजरी जरूर पढ़ें ताकि जाम के झंझट में फंसने से बच सकें। दिल्ली पुलिस की ट्रैफिक एडवाइजरी के अनुसार, आज दोपहर 2 बजे से रात 11 बजे तक राष्ट्रपति भवन के आसपास विशेष यातायात व्यवस्था लागू रहेगी। पुलिस ने लोगों अपील की है कि वो एडवाइजरी का पालन करें।


दिल्ली में अपराह्न तीन बजे से रात 11 बजे तक हवाई क्षेत्र पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा। यह प्रतिबंध अनुसूचित ऑपरेटर की निर्धारित उड़ानों पर लागू नहीं होंगे। वायुसेना, सीमा सुरक्षा बल और सेना के हेलीकॉप्टर संचालन पर भी प्रतिबंध नहीं है। सरकारी विमान और हेलीकॉप्टर इस दौरान राज्यपाल या मुख्यमंत्री के साथ उड़ान भर सकते हैं। गैर-निर्धारित उड़ानों और चार्टर्ड विमान के उड़ाने भरने तथा उतरने की इजाजत नहीं होगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia