पश्चिम बंगाल में यूपी के 3 साधुओं को भीड़ ने बुरी तरह पीटा, पुलिस ने बचाई जान, जानें क्या है पूरा मामला?

पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, इस मामले में 12 संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है। मारपीट में शामिल बाकी लोगों की पुलिस तलाश कर रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पश्चिम बंगाल के 24 परगान के गंगासागर में उत्तर प्रदेश के तीन साधुओं और एक व्यक्ति और उसके दो बेटों के साथ मारपीट की गई है। स्थानीय लोगों ने अपहरणकर्ता समझकर सभी लोगों की बुरी तरह से पिटाई कर दी। गुस्साई भीड़ ने साधुओं के वाहन में तोड़फोड़ भी की। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इन लोगों की जान बाचई। इन लोगों को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर पुलिस किसी तरह थाने लेकर पहुंची।

पुलिस ने बताया कि यह घटना गुरुवार की है। मकर संक्रांति के त्योहार पर गंगासागर जाने के लिए उत्तर प्रदेश के 3 साधुओं और एक व्यक्ति और उसके दो बेटों ने एक वाहन किराए पर लिया था। इस दौरान वह रास्ता भटक गए। रास्ते में साधुओं ने कुछ लड़कियों से रास्ते के बारे में पूछा। बताया जा रहा है कि यह लड़कियां शोर मचाते हुए वहां से भाग गईं। लोगों को लगा कि साधुओं ने लड़कियों को परेशान किया होगा। इसके बाद स्थानीय लोगों ने साधुओं के साथ कार में बैठे लोगों को पकड़ लिया और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। मौके पर पहुंची काशीपुर पुलिस ने इनकी जान बचाई।


भीड़ से बचाने के बाद पुलिस ने सुधाओं को गंगासागर मेले पहुंचाने के लिए एक वाहन की व्यवस्था की। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, इस मामले में 12 संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है। मारपीट में शामिल बाकी लोगों की पुलिस तलाश कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia