पश्चिमी यूपी में खाप ने किया BJP का बायकॉट, बीजेपी नेताओं को निमंत्रण देने वालों पर लगेगा जुर्माना

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने बीजेपी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कोई भी किसी भी गांव में बीजेपी नेताओं को शादी विवाह और तेहरवीं के निमंत्रण देता है तो उस पर जुर्माना लगेगा। उसे अगले ही दिन वह अपने घर पर 100 आदमियों का खाना बनवाएगा।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

विनय कुमार

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में भारतीय किसान यूनियन की मासिक पंचायत का आयोजन किया गया। जिसमें हजारों की संख्या में आसपास के क्षेत्र के किसानों ने भाग लिया। इस दौरान भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कोई भी किसी भी गांव में बीजेपी नेताओं को शादी विवाह और तेहरवीं के निमंत्रण देता है तो उस पर जुर्माना लगेगा। उसे अगले ही दिन वह अपने घर पर 100 आदमियों का खाना बनवाना पड़ेगा।

उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी में खूब खलबली मची हुई है। अगर शुरूआत हो गई तो इसमें से कम से कम 100 सांसद एक साथ टूट कर आएंगे। सब को दिख रहा है कि आने वाला समय में तुम्हारे साथ क्या होगा, आने वाला कल कितना खतरनाक होगा।


उन्होंने आगे कहा कि किसान आंदोलन मान सम्मान की लड़ाई हो गया है। यह हमारी पगड़ी की लड़ाई है। हमें अपनी जमीन बचानी है, अपनी इज्जत बचानी है। इसलिए हम इस आंदोलन को और भी मजबूती के साथ लड़ने का काम करेंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia