दिल्ली-NCR में लगातार बारिश जारी, आज भी येलो अलर्ट, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी- इन रास्तों पर न जाएं

मौसम केंद्र ने पश्चिमी विक्षोभ और निम्न दबाव क्षेत्र को भारी बारिश का कारण बताया है। मौसम विभाग ने शनिवार के लिए येलो अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के अनुसार, गरज के साथ मध्यम स्तर की बारिश होने की संभावना है। एक या दो स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली-एनसीआर में लगातार बारिश हो रही है। दिल्ली-एनसीआर में सुबह से ही कहीं हल्की तो कहीं मध्यम स्तर की बारिश जारी है। बारिश के चलते यातायात भी प्रभावित हुआ है।

मौसम केंद्र ने पश्चिमी विक्षोभ और निम्न दबाव क्षेत्र को भारी बारिश का कारण बताया है। मौसम विभाग ने शनिवार के लिए येलो अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के अनुसार, आसमान में बादल छाए रहेंगे। अधिकांश स्थानों पर गरज के साथ बौछारे पडऩे या मध्यम स्तर की बारिश होने की संभावना है। एक या दो स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है। 

दिल्ली में लगातार हो रही बारिश ने शनिवार सुबह भी सवेरे अपने कामकाज पर जाने के लिए घरों से निकले लोगों को भारी मुसीबत में डाल दिया। बारिश की वजह से दिल्ली के तमाम प्रमुख इलाकों में और प्रमुख सड़कों पर वॉटरलॉगिंग हो गई और उसकी वजह से जगह- जगह भारी जाम लग गया, जिसमें लोग घंटों फंसे रहे।

दिल्‍ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवायजरी जारी की। स्‍पेशल ट्रैफिक अरेंजमेंट्स के चलते गुड़गांव रोड, धौलाकुआं फ्लाईओवर, एसपी मार्ग से दोपहर 3.15 बजे से लेकर 3.45 बजे के बीच न गुजरने की सलाह दी गई है


इन जगहों पर सबसे ज्यादा वॉटरलॉगिंग

1. शांति वन पर हनुमान सेतू के पास हनुमान मंदिर कैरिजवे के पास
2. लिबासपुर अंडरपास
3. महारानी बाग तैमूर नगर कट
4. सीडीआर चौक, मेहरौली गुरुग्राम की ओर
5. अंधेरिया मोड़ वासंत कुंज की ओर
6. निजामुद्दीन ब्रिज के नीचे
7. सिंघु बॉर्डर पर पेट्रोल पंप के पास
8. एमबी रोड की ओर सैनिक फार्म कैरिजवे

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia