बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग की घटना पर सेना का बयान आया सामने, जानें क्या कहा?

सेना की ओर से जारी बयान में कहा गया कि बठिंडा मिलिस्ट्री स्टेशन पर फायरिंग के दौरान आर्टिलरी यूनिट के चार जवानों की गोली लगने से मौत हो गई। कर्मियों को कोई अन्य चोट या संपत्ति के नुकसान/क्षति की सूचना नहीं है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में बुधवार को फायरिंग की घटना को लेकर सेना का बयान सामने आया है। सेना की ओर से कहा गया है कि पंजाब पुलिस के साथ मामले की संयुक्त जांच जारी है। घटना में शहीद हुए जवानों के परिवारों को जानमाल के नुकसान की सूचना दी जा रही है। उधर, सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे थोड़ी देर में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को इस मामले में अपडेट देंगे।

बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग की घटना पर सेना का बयान आया सामने, जानें क्या कहा?

सेना की ओर से जारी बयान में कहा गया कि बठिंडा मिलिस्ट्री स्टेशन पर फायरिंग के दौरान आर्टिलरी यूनिट के चार जवानों की गोली लगने से मौत हो गई। कर्मियों को कोई अन्य चोट या संपत्ति के नुकसान/क्षति की सूचना नहीं है। इलाके को सील कर दिया गया है और मामले के तथ्यों को स्थापित करने के लिए पंजाब पुलिस के साथ संयुक्त जांच की जा रही है।

सेना की ओर से कहा गया कि दो दिन पहले गायब हुए 28 राउंड के साथ एक INSAS राइफल के शामिल होने के संभावित मामले सहित सभी पहलुओं का पता लगाया जा रहा है। बता दें कि फायरिंग की घटना सुबह 4.35 बजे हुई।फायरिंग की सूचना के बाद क्विक रिएक्श टीम एक्टिव हो गई और पूरे इलाके को सील कर दिया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia