दुबई में दर्दनाक बस हादसा, 8 भारतीयों की हुई मौत, हादसे में बस में सवार 17 लोगों की गई जान

दुबई पुलिस के मुताबिक, 6 जून को शाम 5.40 बजे एक बस दुर्घटना हुई। हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें आस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त बस में 31 यात्री सवार थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दुबई में हुए सड़क हादसे में 8 भारतीयों की मौत हो गई है। दुबई में भारतीय दूतावास ने बस दुर्घटना में 8 भारतीयों के मरने की पुष्टि की है। भारतीय दूतावास ने ट्वीट कर कहा, “हमें यह बताते हुए दुख हो रहा है कि स्थानीय अधिकारियों और रिश्तेदारों के मुताबिक, अब तक यह पुष्टि की गई है कि दुबई बस हादसे में 8 भारतीयों का निधन हो गया है। वाणिज्य दूतावास मृतक के कुछ रिश्तेदारों के संपर्क में है और दूसरों को उनके परिवारों को सूचित करने के लिए और जानकारी का इंतजार कर रहा है।”

भारतीय दूतावास ने बस दुर्घटना में मारे गए लोगों के नाम की एक सूची जारी की है। जानकारी के मुताबिक, बस दुर्घटना में मारे गए लोगों में फेरोज खान पठान, रेशमा फेरोज खान पठान, जमालुद्दीन अर्कावेत्तिल, दीपक कुमार, राजगोपालन, किरन जॉनी, वासुदेव और तिलकराम जवाहर ठाकुर शामिल हैं।


दुबई पुलिस के मुताबिक, 6 जून को शाम 5.40 बजे एक बस दुर्घटना हुई। सड़क हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें आस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त बस में 31 यात्री सवार थे। खबरों के मुताबिक, गुरुवार शाम को अलग-अलग देशों के 31 लोग बस में सवार ईद की छुट्टियां मना कर ओमान से लौट रहे थे। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना तब हुई, जब बस एक गाइडिंग बोर्ड से टकरा गई। घटना के बाद से भारतीय विदेश मंत्रायलय दुबई में अधिकारियों से संपर्क में है। जल्द ही मृतकों के शवों को भारत लाया जाएगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 07 Jun 2019, 10:54 AM
/* */