अबू धाबी में भारतीय दंपति फ्लैट में मृत पाए गए, 18 साल काम करने के बाद हाल में चली गई थी नौकरी

मृत दंपति के मित्र ने बताया कि उनके बेटे ने भारत से फोन कर कहा कि उसके माता-पिता पिछले चार दिनों से फोन का जवाब नहीं दे रहे हैं। उसके बाद उनके घर गया तो वहां के केयरटेकर ने भी कुछ दिनों से उन्हें नहीं देखा था। बाद में पुलिस ने उन्हें फ्लैट के अंदर मृत पाया।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

अबू धाबी में एक भारतीय दंपत्ति को उनके फ्लैट में मृत पाया गया है। वे वहां लगभग 18 साल से रह रहे थे। दंपति का इकलौता बेटा भारत में बेंगलुरू में काम करता है। फिलहाल मौत के कारणों को पता नहीं चल सका है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, मृतक 57 वर्षीय जनार्दन पट्टियरी केरल के कोझीकोड के रहने वाले थे। वे वहां एक ट्रैवेल एजेंसी में काम करते थे और उनकी पत्नी 52 वर्षीय मिनिजा चार्टर्ड अकाउंटेंट थीं। उनके एक सहयोगी और मित्र के अनुसार, दंपति की जीवनशैली सामान्य थी, लेकिन पट्टियरी ने हाल ही में अपनी नौकरी खो दी थी।

मित्र ने खलीज टाइम्स से कहा, "गुरुवार शाम उनके बेटे ने मुझे फोन किया और कहा कि उसके माता-पिता पिछले चार दिनों से फोन कॉल का जवाब नहीं दे रहे हैं। उसके बाद मैं उनके घर गया। वहां के केयरटेकर ने बताया कि उसने भी कुछ दिनों से उन्हें नहीं देखा था। गुरुवार रात पुलिस ने उन्हें फ्लैट के अंदर मृत पाया।"

पट्टियरी के सहयोगी ने आगे कहा, "वे बहुत शांत लोग थे। मुझे याद नहीं है कि उनका कभी किसी के साथ कोई विवाद हुआ हो। हाल ही में पट्टियरी ने अपनी नौकरी खो दी थी, जिसके बाद उन्होंने अपनी कार भी बेच दी थी। उनकी मौत से हम सभी दोस्त और सहकर्मी हैरान हैं। यह अप्रत्याशित है।"

फिलहाल दोनों के शव का कोविड-19 परीक्षण किया गया है और एक सामाजिक कार्यकर्ता उनके शवों को स्वदेश भेजने का मामला देख रहे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia