पाक के निशाने पर भारतीय सैन्य कैंप? पठानकोट में कैंप का वीडियो बनाकर भेजने वाले दो संदिग्ध गिरफ्तार, हाई अलर्ट

पठानकोट में 2 संदिग्ध युवकों को पाकिस्तान वीडियो भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही आतंकी घटनाओं की आशंका को देखते हुए जम्मू के सभी सैन्य ठिकानों पर हाई अलर्ट भी जारी कर दिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पठानकोट में दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है। इन दोनों संदिग्ध युवकों को वीडियो बनाकर पाकिस्तान भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि दो दिन पहले ही सुरक्षा एजेंसियों ने खुफिया रिपोर्ट के आधार पर पठानकोर्ट में हाई अलर्ट जारी किया था। बताया जा रहा था कि यहां आतंकी कोई बड़ी साजिश को अंजाम दे सकते हैं।

खबरों के मुताबिक, दोनों संदिग्ध आज सुबह मिलिट्री स्टेशन के पास कुछ करते हुए दिखाई। आशंका होने पर इनकी गतिविधियों पर नजर रखी गई जिसके बाद जवानों ने उन्हें अपनी हिरासत में ले लिया। जांच के दौरान इन संदिग्धों के पास से मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। फोन की जांच करने पर उसमें मिलिट्री स्टेशन का वीडियो पाया गया जिसे पाकिस्तानी नंबरों पर भेजा गया था।


मामले की गंभीरता को देखते हुए सभी सैन्य ठिकानों पर 24 घंटे सतर्क रहने के निर्देश दिए गए हैं। दोनों युवकों को हिरासत में लेने के बाद स्थानीय पुलिस और खुफिया एजेंसियां जांच में जुट गई हैं। हिरासत में लिए गए दोनों युवकों से लगातार पूछताछ की जा रही है।

बता दें कि इससे पहले पठानकोट सिटी और कैंट रेलवे स्टेशन को 27 मई को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। इसके बाद प्रशासन और खुफिया एजेंसियां हरकत में आई और पूरे एरिया में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया था।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 29 May 2019, 12:06 PM