पत्नी के आरोपों के बाद अब सड़क हादसे का शिकार हुए मोहम्मद शमी, बाल-बाल बची आंख

पिछले दिनों पत्नी के आरोपों की वजह से विवादों में आए भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं। कार एक्सीडेंट में घायल हुए शमी के सिर में चोट आई है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अपनी पत्नी के आरोपों से विवादों में आए भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी एक सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं। यह हादसा उस वक्त हुआ, जब वह देहरादून में एक कार से प्रैक्टिस के लिए स्टेडियम जा रहे थे। इस हादसे में उनके सिर पर चोट आई है।

मिली जानकारी के अनुसार ये हादसा 25 मार्च की सुबह करीब 6 बजे उस समय हुआ जब शमी एक कार से प्रैक्टिस के लिए देहरादून में अभिमन्यू क्रिकेट अकादमी जा रहे थे। शमी इन दिनों आईपीएल की तैयारी के लिए देहरादून में हैं। वे रोजाना प्रैक्टिस के लिए अपनी कार से क्रिकेट अकादमी जाते हैं। रविवार को भी शमी अपनी कार से स्टेडियम के लिए निकले थे, लेकिन रास्ते में उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। हादसे के बाद उन्हें सीएमआई अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी चोट का इलाज किया गया। बताया जा रहा है कि हादसे में शमी की दाईं आंख के ऊपर चोट लगी है, जिसपर 3-4 टांके लगाए गए हैं। उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। फिलहाल शमी देहरादून में ही हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
हादसे के बाद अस्पताल में शमी

पिछले दिनों शमी उस समय विवादों में आ गए थे, जब उनकी पत्नी हसीन जहां ने उन पर दूसरी महिलाओं के साथ संबंध और मैच फिक्सिंग जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। इस मामले में हसीन ने शमी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है। पत्नी द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों के बाद बीसीसीआई ने शमी का सालाना अनुबंध रद्द कर दिया था। इस मामले में बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने उनसे पूछताछ भी की थी, जिसके बाद बोर्ड ने उन्हें क्लीन चिट देते हुए बी-ग्रेड में जगह दिया। बोर्ड के इश फैसले के बाद ही शमी के आईपीएल में खेलने का रास्ता साफ हो सका है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
हादसे का शिकार हुई शमी की कार

फिलहाल, शमी की हालत सामान्य बताई जा रही है। लेकिन आईपीएल शुरू होने में अब ज्यादा समय नहीं रह गया है। 7 अप्रैल से आईपीएल की शुरुआत होने वाली है। आईपीएल में शमी दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेलेंगे। ऐसे में हाल ही में पत्नी के आरोपों की वजह से पैदा हुई परेशानी के बाद शमी के लिए ये हादसा एक नई मुसीबत है। अब देखना ये होगा कि आईपीएल मैच शुरू होने तक वे पूरी तरह से फिट हो पाएंगे या नहीं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 25 Mar 2018, 12:17 PM
;