यूपी में इंदिरा गांधी की प्रतिमा को पहनाया गया बुर्का, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा, कार्रवाई की मांग

यूपी के के लखीमपुर में कुछ अराजक तत्वों ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की प्रतिमा को बुर्का पहना दिया। इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे कांग्रेसियों ने हंगामा शुरू कर दिया और जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के गोला इलाके में अज्ञात लोगों ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की प्रतिमा को बुर्का पहना दिया। इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे लोगों और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बुर्का हटवाकर मामले को शांत करवाया और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया।

खबरों के मुताबिक, सोमवार सुबह जब लोग सुबह टहलने के लिए निकले तो इंदिरा पार्क में देखा कि वहां लगी इंदिरा गांधी की प्रतिमा के चेहरे को काले रंग के कपड़े से ढका गया है। यह खबर जल्द ही इलाके में फैल गई।


जिसके बाद मूर्ति के पास एकत्रित होकर लोगों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अराजक तत्वों को न रोक जाने पर पुलिस और स्थानीय प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात पर काबू पाने के लिए लोगों को कार्रवाई का आश्वासन दिया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “इस घटना से साफ है कि कुछ शरारती तत्व माहौल को खराब करना चाहते थे लेकिन हम उनकी पहचान कर उनपर निश्चित तौर पर कानूनी कार्रवाई करेंगे।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia