उद्योगपति हर्ष गोयनका ने की मोदी सरकार पर टिप्पणी, लेकिन जल्द ही हटा दिया ट्वीट जिसमें लिखा था, ‘राजा बोला रात है...’

राहुल बजाज के बाद उद्योगपति हर्ष गोयनका ने भी मोदी सरकार पर टिप्पणी की है। उन्होंने एक कविता ट्वीट की थी, ‘...राजा बोला रात है...यह सुबह-सुबह की बात है...।’ लेकिन कुछ समय बाद ही इस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया गया।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश के मौजूदा आर्थिक हालात और उद्योगपतियों के बीच छाए खौफ पर उद्योगपति राहुल बजाज की टिप्पणी पर यूं तो लगभग समूचा उद्योग जगत चुप है, सिवाए बायोकॉन की किरण मजूमदार शॉ के। शॉ ने राहुल बजाज की टिप्पणी पर कहा था कि, “उम्मीद है कि सरकार खपत और विकास को पटरी पर लाने के लिए भारतीय उद्योग जगत से संपर्क साधेगी। अभी तक हम सभी से दूरी बनाकर रखी जा रही है और सरकार अर्थव्यवस्था को लेकर कोई आलोचना सुनना नहीं चाहती है।”

अब इसी कड़ी में आरपीजी समूह के मालिक और उद्योगपति हर्ष गोयनका का नाम भी जुड़ गया है। उन्होंने मंगलवार रात एक मशहूर लघु कविता ट्वीट की। हालांकि बाद में उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। गोरख पांडे की कविता को ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि हालात देखते हुए कुछ पंक्तियां याद आती हैं:

राजा बोला रात है,

रानी बोली रात है,

मंत्री बोला रात है,

संतरी बोला रात है,

सब बोले रात है,

यह सुबह सुबह की बात है.

उद्योगपति हर्ष गोयनका ने की मोदी सरकार पर टिप्पणी, लेकिन जल्द ही हटा दिया ट्वीट जिसमें लिखा था, ‘राजा बोला रात है...’

हर्ष गोयनका के इस ट्वीट को भी देश के मौजूदा हालात से जोड़कर देखा जा रहा है. हालांकि, उनका यह ट्वीट जल्द ही डिलीट भी कर दिया गया। गौरतलब है कि उद्योगपति राहुल बजाज ने भरी महफिल में लाइव टेलीविज़न के सामने मोदी सरकार को आइना दिखा दिया। इकोनॉमिक टाइम्स अवार्ड्स कार्यक्रम में जिस समय मंच पर गृहमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और रेल मंत्री पीयूष गोयल बैठे थे, राहुल बजाज ने खुलकर कहा कि आपसे डर लगता है।


Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia