महंगाई की मार: राहुल गांधी का PM मोदी पर हमला, कहा- खाया भी, ‘मित्रों’ को खिलाया भी, बस जनता को खाने नहीं दे रहे

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए ट्वीट करके कहा कि खाया भी, ‘मित्रों’ को खिलाया भी- बस जनता को खाने नहीं दे रहे। राहुल गांधी ने इस ट्वीट के साथ देश में बढ़े हुए तेल के दामों की एक खबर भी शेयर की है। इस रिपोर्ट में लिखा गया है कि देश में तेल के दाम बढ़ने से खाना-पीना महंगा हो गया है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

देश की जनता पर महंगाई की मार जारी है। बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि खाया भी, ‘मित्रों’ को खिलाया भी- बस जनता को खाने नहीं दे रहे।

राहुल गांधी ने इस ट्वीट के साथ देश में बढ़े हुए तेल के दामों की एक खबर भी शेयर की है। इस रिपोर्ट में लिखा गया है कि देश में तेल के दाम बढ़ने से खाना-पीना महंगा हो गया है। रिपोर्ट में लिखा गया है कि खाद्य वस्तुओं की खुदरा महंगाई दर जून में 5.15 फीसदी तक पहुंच गई थी।


इससे पहले 9 जुलाई को राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा था कि महंगाई का विकास जारी, ‘अच्छे दिन’ देश पे भारी, PM की बस मित्रों को जवाबदारी। इससे पहले उन्होंने 7 जुलाई को कहा था कि आपकी गाड़ी चाहे पेट्रोल पे चलती हो या डीज़ल पे, मोदी सरकार टैक्स वसूली पे चलती है!

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia