आईएनएक्स मीडिया केस: चिदंबरम ने कहा- इंद्राणी का बयान भरोसे के लायक नहीं, हत्या मामले में वो खुद है आरोपी

पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम ने कहा कि इंद्राणी मुखर्जी का बयान विश्वसनीय नहीं है। अपने जवाब में वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने कहा कि मुखर्जी और उनके पति दोनों हत्या मामले में आरोपी हैं, जिसकी जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आईएनएक्स मीडिया मामले में सीबीआई की एक स्थिति रिपोर्ट के जवाब में पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम ने कहा कि इंद्राणी मुखर्जी का बयान विश्वसनीय नहीं है। अपने जवाब में मामले की सरकारी गवाह मुखर्जी पर टिप्पणी करते हुए वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने कहा कि मुखर्जी और उसके पति दोनों हत्या मामले में आरोपी हैं, जिसकी जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है। इसलिए उनके बयान में विश्वसनीयता नहीं हो सकती।

चिदंबरम ने इससे भी इनकार किया कि मौजूदा मामला साफ तौर पर जनता के विश्वास से धोखा है। पूर्व वित्तमंत्री ने दावा किया कि एजेंसी की तरफ से बेतुका आरोप लगाया गया है कि उनके भागने का खतरा है। इसे लेकर उनके खिलाफ एक लुकआउट सर्कुलर (एओसी) जारी किया गया।

जांच एजेंसी ने शुक्रवार को दिल्ली हाईकोर्ट के समक्ष अपने जवाब में कहा था कि जांच के दौरान चिदंबरम का रवैया 'सहयोग पूर्ण नहीं रहा' और यहां तक कि उन्होंने 'मूल' सवालों के भी जवाब नहीं दिए।

दूसरी ओर अमेरिका में हाउडी मोदी कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अलग-अलग भाषाओं में कहा कि भारत में सब अच्छा है, भारत में सब चंगा है। इस पर तंज कसते हुए पूर्व गृह व वित मंत्री पी चिदंबरम ने कहा कि बेरोजगारी के अलावा भारत में सब अच्छा है। उन्होंने हाउडी मोदी कार्यक्रम पर भी तंज कसा और कहा कि बेरोजगारी, कम वेतन, भीड़ हिंसा, कश्मीर में तालाबंदी, मौजूदा नौकरियों के खत्म होने और विपक्षी नेताओं को जेल में डालने के अलावा भारत में सब अच्छा है।

इसे भी पढ़ें: Howdy Modi में पीएम के बयान पर चिदंबरम का तंज, बोले- बेरोजगारी, भीड़ की हिंसा को छोड़कर ‘भारत में सब अच्छा है’

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय