चलती ट्रेन में घुसा लोहे का रॉड, कोच में बैठे शख्स की हुई दर्दनाक मौत, रेलवे ने शुरू की जांच

रेलवे ने बताया कि आरपीएफ और जीआरपी दोनों के द्वारा संयुक्त रूप से जांच की जा रही है कि आखिर यह लोहे का रॉड अंदर कैसे पहुंचा। इस हादसे के बाद ट्रेन अलीगढ़ स्टेशन पर रुकी जहां पर मृतक की बॉडी को अलीगढ़ जीआरपी के सुपुर्द किया गया और जांच के आदेश दिए गए।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

प्रयागराज के पास नीलांचल एक्सप्रेस के अंदर एक ऐसा हादसा हुआ है जिसे देखकर सबके होश उड़ गए। इस हादसे में एक व्यक्ति की जान चली गई है। दरअसल चलती ट्रेन में बाहर से आए एक धारदार लोहे के रॉड ने जनरल कोच के अंदर बैठे व्यक्ति की जान ले ली। रॉड सीधा कोच के अंदर बैठे युवक की गर्दन को आर पार कर गया। हादसे को देखकर कोच में बैठे लोग दहशत में आ गए।

रेलवे के मुताबिक आरपीएफ और जीआरपी दोनों ही इस मामले की जांच कर रहे हैं। रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार सुबह लगभग 8:45 बजे नीलांचल एक्सप्रेस जब प्रयागराज मंडल के डावर सोमना से पास कर रही थी, उसी दौरान बाहर से एक लोहे का रॉड जनरल कोच की तरफ आया और यात्रा कर रहे यात्री हरकेश कुमार दुबे की गर्दन को चीरता हुआ निकल गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।


रेलवे अधिकारी ने बताया कि इस मामले की जांच आरपीएफ और जीआरपी दोनों के द्वारा संयुक्त रूप से की जा रही है कि आखिर यह लोहे का रॉड अंदर कैसे पहुंचा। इस हादसे के बाद ट्रेन करीब 9:23 पर अलीगढ़ स्टेशन पर रुकी जहां पर मृतक की बॉडी को अलीगढ़ जीआरपी के सुपुर्द किया गया और जांच के आदेश दिए गए।

हादसे को देखकर कोच में बैठे लोग दहशत में आ गए और चीख-पुकार मच गई। हल्ला-हंगामा मचने के बाद ट्रेन में चल रहे सुरक्षाकर्मी वहां पहुंचे और व्यक्ति की हालत देख वह भी हैरान रह गए। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने मृतक की बॉडी को अपने कब्जे में ले लिया और आगे अपने उच्चाधिकारियों को घटना के बारे में सूचित किया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia