हत्या प्रदेश बना यूपी? देर रात इन तीन जगहों पर हुए तीन मर्डर, कांग्रेस बोलीं- भयावह हुआ जंगलराज

UP की योगी के कानून-व्यवस्था के बेहतर होने के दावे की पोल खुली है। राज्य में अब बदमाश बेखौफ हैं जिसका उदाहरण मुजफ्फरनगर, जौनपुर और लखीमपुर खीरी है। जहां देर रात तीन अलग अलग लोगों की हत्याएं हुई। यूपी में बढ़ते क्राइम ग्राफ को लेकर कांग्रेस ने भी योगी सरकार पर हमला बोला है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में इन दिनों बदमाशों के हौसले बुलंद हैं, ना उन्हें पुलिस का डर है ना ही कानून की फिक्र। यही वजह है कि यूपी अब हत्या का प्रदेश बनता जा रहा है। यहां इन दिनों हत्याओं का क्रिमिनल रिकॉर्ड तेजी से बढ़ रहा है। उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ घंटों में कई हत्या की वारदातें हुई हैं। जिससे अब लोगों में डर का माहौल पैदा हो गया है। राज्य में लगातार हो रही हत्याओं को लेकर विपक्ष भी सरकार पर हमलावर है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने सरकार पर निशाना साधते हुए इस जंगलराज करार दिया और कहा कि ये भयावह हो चुका है। आपको बता दें, राज्य में तीन बड़ी हत्या की वारदातें हुई। पहली मुजफ्फरनगर, दूसरी जौनपुर और तीसरी लखीमपुर खीरी में हुई।

इसे भी पढ़ें- 'लिंचिंग' प्रदेश बना योगी का 'उत्तम प्रदेश'! 3 दिन में 4 जगहों पर भीड़ ने 'बेकसूर' को पीट-पीटकर मार डाला

मुजफ्फरनगर के रहने वाले एक व्यापारी की बीते दिनों घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई। कई बाइकों पर सवार होकर आए 6 बदमाशों ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया। घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग की, इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। ये पूरी वारदात भोपा थाना क्षेत्र के कस्बा मोरना में हुई थी। बता दें, अनुज कर्णवाल की दवा दुकान है। रात के वक्त जैसे ही वो घर पहुंचा, तो उसके पीछे लगे बदमाश भी उसके घर में घुस गए। अनुज को 2 गोलियां लगीं, जिससे उसकी मौत हो गई। घर से बाहर निकलते हुए हवा में फायरिंग करके भाग निकले।

दूसरी हत्या की वारदात जौनपुर में हुई। जानकारी के मुताबिक सरपतहां थाना क्षेत्र के अमारी गांव निवासी ग्राम प्रधान बसंत लाल बिंद की गुरुवार की देर रात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई थी। गुरुवार की रात करीब दस बजे वह क्लीनिक में गांव के रामतीर्थ शर्मा के साथ बैठकर बातें कर रहे थे। इसी दौरान अचानक एक बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश पहुंचे और सीधे क्लीनिक में घुस गए। मौके पर मौजूद रामतीर्थ शर्मा के मुताबिक तीनों बदमाशों के चेहरे कपडे से ढंके हुए थे। अंदर आते ही अचानक एक बदमाश ने उसका हाथ और मुंह बंदकर दिया। वहीं इस दौरान सामने बैठे प्रधान की कनपटी पर तमंचा सटाकर ताबड़तोड़ तीन फायर की। गोली लगते ही प्रधान मौके पर ही गिर पड़े।

वहीं तीसरी वारदात लखीमपुर खीरी की है। जहां गोला कस्बे में गुरुवार की देर रात लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्र नेता की गोली मार के हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप छात्र नेता के करीबी रिश्तेदार पर ही है। लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्र नेता और भारतीय जनता युवा मोर्चा से जुड़े अमन बाजपेई पुत्र विजय बाजपेई इन दिनों अपने घर गोला कस्बे में थे। बताया जाता है कि देर रात उनका परिवार के लोगों से ही झगड़ा हो गया। इस दौरान मारपीट में अमन के एक करीबी रिश्तेदार ने उन्हें गोली मार दी ।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 18 Sep 2020, 12:33 PM