तमिलनाडु में डीएमके नेता कनिमोझी के घर आयकर विभाग का छापा, स्टालिन बोले- हार की हताशा में कर रहे मोदी कार्यवाही

आयकर विभाग के अधिकारियों की एक टीम ने तमिलनाडु के थूथुकोछी में डीएमके की लोकसभा उम्मीदवार कनिमोझी के घर पर छापा मारा है। कनिमोझी अभी राज्यसभा सदस्य हैं और इस बार वे बीजेपी की तमिलनाडु इकाई की अध्यक्ष तमिलिसाई सौंदर्यराजन के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। इस सीट पर मतदान 18 अप्रैल को होना है।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

तसलीम खान @TasleemKhan

मोदी सरकार के कार्यकाल में विपक्षी दलों के नेताओं के खिलाफ सरकारी एजेंसियों द्वारा कार्यवाहियों का सिलसिला जारी है। ताजा मामले में आयकर विभाग ने डीएमके नेता और थूथुकोछी से डीएमके की उम्मीदवार कनिमोझी के घर पर छापा मारा है। आयकर अधिकारियों ने कनिमोझी के पूरे घर को कब्जे में ले लिया है और किसी को भी आने-जाने की इजाज़त नहीं है। कनिमोझी तमिलनाडु से राज्यसभा सांसद और डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन की बहन हैं।

डीएमके अध्यक्ष एम के स्टालिन ने उनकी बहन और पार्टी नेता कनिमोझी के घर आयकर विभाग के छापे पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हार की हताशा में मोदी आयकर विभाग, सीबीआई और टुनाव आयोग का इस्तेमाल कर रहे हैं। स्टालिन ने कहा कि तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष तमिलसाइ सौंदर्यराजन के घर करोड़ो रुपए का जखीरा रखा है, लेकिन वहां कोई छापा क्यों नहीं मारा जा रहा है।

इस बीच कनिमोझी के घर पर आयकर का ठापा पड़ने खी खबर सुनकर उनके घर के बाहर डीएमके कार्यकर्ताओं और समर्थकों का जमावड़ा लग गया है। डीएमके समर्थक इस छापे का विरोध कर रहे हैं।

आयकर विभाग के सूत्रों का कहना है कि उन्हें कनिमोझी के घर में नकदी रखी होने की सूचना मिली थी, इसी की जांच के लिए आयकर विभाग की टीम कनिमोझी के घर पहुंची है।तमिलनाडु में दूसरे चरण में राज्य की 39 लोकसभा और 18 विधानसभा सीटों के लिए 18 अप्रैल को मतदान होना है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia