कांग्रेस की नहीं, तेलंगाना के लोगों की जीत: कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री शिवकुमार

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री शिवकुमार ने रविवार को कहा कि तेलंगाना में परिणाम कांग्रेस पार्टी की जीत नहीं है, बल्कि यह तेलंगाना के लोगों की जीत है।

फोटो - आईएएनएस
फोटो - आईएएनएस
user

आईएएनएस

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री शिवकुमार ने रविवार को कहा कि तेलंगाना में परिणाम कांग्रेस पार्टी की जीत नहीं है, बल्कि यह तेलंगाना के लोगों की जीत है। हैदराबाद में पत्रकारों से बात करते हुए शिवकुमार ने कहा, तेलंगाना के मतदाता बदलाव चाहते हैं। उन्होंने कहा कि विभिन्न राज्यों के नेताओं ने तेलंगाना में कांग्रेस विधायकों को चुनाव जीतने में मदद करने के लिए काम किया है। तेलंगाना की जनता ने राज्य के निर्माण के लिए जीत दी है। उन्होंने सोनिया गांधी के प्रति आभार व्यक्त किया है।

उधर कर्नाटक बीजेपी अध्यक्ष बी वाई विजयेंद्र ने कहा कि देश भर में भगवा पार्टी के पक्ष में लहर चल रही है। नई दिल्ली में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा, ''लोग चाहते हैं कि पीएम मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनें। आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को बहुमत मिलेगा। लोग राष्ट्रीय सुरक्षा चाहते हैं., वे गारंटी योजनाओं से आंखें मूंद रहे हैं, जो देश को खत्म कर देंगी और सत्ता हथियाने के लिए तैयार हैं।"

बेंगलुरु में पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि बीजेपी राजस्थान और मध्य प्रदेश में सत्ता में वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है। छत्तीसगढ़ में बीजेपी आगे चल रही है। यह परिणाम कांग्रेस पार्टी को हाशिये पर धकेल देगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;