'जैकलीन ने मोबाइल से डिलीट किए डेटा, देश भी छोड़ने की फिराक में थीं', ED का कोर्ट में दावा

ईडी का कहना है कि जैकलीन ने जांच के दौरान सबूतों के साथ छेड़छाड़ की थी और वह 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में दखल दे सकती हैं। ईडी ने जैकलीन पर और भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। हालांकि शनिवार को कोर्ट ने जैकलीन को थोड़ी राहत देते हुए अंतरिम जमानत 10 नवंबर तक के लिए बढ़ा दी है। लेकिन प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बेल का विरोध किया है। वहीं ईडी के विरोध पत्र में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं।

'देश छोड़कर फरार होने की कोशिश में थीं जैकलीन'

ईडी का कहना है कि जैकलीन ने जांच के दौरान सबूतों के साथ छेड़छाड़ की थी और वह 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में दखल दे सकती हैं। ईडी ने जैकलीन पर और भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं। जांच एजेंसी ने कहा है कि जैकलीन ने मोबाइल से डेटा डिलीट भी किया था। जैकलिन ने जांच के दौरान देश छोड़कर फरार होने की भी कोशिश की थी, लेकिन LOC जारी होने के कारण कामयाब नहीं हो सकी। ईडी का कहना ये भी है कि जैकलीन ने कभी भी जांच में सहयोग नहीं किया।


ईडी ने जैकलीन को बेल दिए जाने का किया विरोध

ईडी ने अपनी इन्हीं दलीलों के साथ कोर्ट से जैकलीन को बेल दिए जाने का विरोध किया। इससे पहले दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान ईडी ने जवाब दाखिल करने के लिए समय मांगा। कोर्ट ने ईडी से पूछा कि क्या आपने चार्जशीट की कॉपी सभी आरोपियों को दिया। जैकलीन के वकील ने कहा कि ईडी ने कोर्ट में कहा कि वह चार्जशीट की कॉपी देगी, लेकिन उसके बाद भी उन्हें नहीं मिली।

जैकलीन को कोर्ट से राहत

इससे पहले मनी लॉनड्रिंग मामले में सुनवाई करते हुए कोर्ट ने जैकलीन की बेल 9 नवंबर तक के लिए बढ़ा दी। इस मामले की सुनवाई अब 10 नवंबर को होगी। बता दें कि यह मामला दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट चल रहा है। आज भी सुनवाई के दौरान जौकलीन अपने वकील के साथ कोर्ट में मौजूद थीं। कोर्ट ने सुनवाई के दौरान ईडी को सभी पक्षों को चार्जशीट और मामले से जुड़े जरूरी दस्तावेज देने का आदेश भी दिया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia