जेल में बंद महाठग सुकेश ने फिर फोड़ा लेटर बम, केजरीवाल, सिसोदिया और जैन पर लगाए गंभीर आरोप

सुकेश ने दावा किया कि 1000 करोड़ रुपये से अधिक की रिश्वत देश से विदेश स्तर तक विभिन्न व्यक्तियों के माध्यम से केजरीवाल तक पहुंचाई गई। उसने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय अखबार में सरकार की तारीफ का जो लेख छपा था, वह भी उसके जरिए सिसोदिया और जैन ने छपवाया था।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली की जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर का एक और पत्र अब सामने आया है, जिसे मीडिया और सोशल मीडिया पर जारी किया गया है। इस पत्र में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के खिलाफ नए आरोप लगाए गए हैं। मंडोली जेल में बंद चंद्रशेखर ने अपने पांच पेज के पत्र में कहा कि सीबीआई द्वारा सिसोदिया की गिरफ्तारी सिर्फ एक शुरूआत है। उन्होंने हर विभाग में कमीशन लिया है। उनके लिए (आप नेता केजरीवाल, सिसोदिया और जैन) सिर्फ कमीशन मायने रखता है।

पत्र में टैबलेट घोटाले का जिक्र करते हुए चंद्रशेखर ने आरोप लगाया है कि उन्होंने बच्चों को बांटने के लिए एक चीनी कंपनी से टैबलेट खरीदे थे। इस टेंडर को केजरीवाल सरकार ने 20 फीसदी अतिरिक्त कमीशन के लालच में किसी और को सौंप दिया। कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने शुक्रवार को कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, आप के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने कथित तौर पर 25 मार्च, 2017 को उनके जन्मदिन पर ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे गाया था, लेकिन पैसों के लालच में अपना वादा तोड़ दिया।


सुकेश ने आगे कहा कि कमीशन और रिश्वत के मामले में हर एक फैसले पर हमेशा केजरीवाल की मौजूदगी में चर्चा की जाती थी और अंत में उनके (केजरीवाल) द्वारा ही सबकुछ तय किया जाता था। चंद्रशेखर ने दावा किया है कि 1000 करोड़ रुपये से अधिक रिश्वत तय की गई और राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न व्यक्तियों के माध्यम से केजरीवाल तक पहुंचाई गई। सुकेश ने दावा किया कि अंतर्राष्ट्रीय अखबार में सरकार की तारीफ का जो आर्टिकल छपा था, वह भी उसके जरिए सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने छपवाया था।

चंद्रशेखर ने पत्र में लिखा कि केजरीवाल जी जैसा कि आपको पता है कि ईडी ने जैसे ही मुझे हिरासत में लिया, उसके बाद मिस्टर चतुर्वेदी जो कि आपका और सत्येंद्र जैन का हवाला ऑपरेटर है, मेरे ही केस में उसको भी समन जारी किया गया था। शेल कंपनी ऑपरेटर जो कि सत्येंद्र जैन और आपके लिए काम करता था, उसको भी ईडी ने समन जारी किया।


आप जानते हैं कि मैंने अपने मामले में सत्येंद्र जैन की भूमिका का खुलासा किया है और आप दोनों बहुत स्पष्ट रूप से जानते हैं कि इस संबंध में आपको क्या नुकसान होने वाला है, इसलिए आपने सिसोदिया के साथ सत्येंद्र जैन को भी इस्तीफा देने के लिए कहा, वरना 9 महीने में यह कदम क्यों नहीं उठाया गया? चंद्रशेखर ने पत्र के आखिर में शुभचिंतकों और अभिनेत्री जैकलीन को होली की बधाई दी। उसने लिखा, मैं सभी मीडिया फ्रेंड्स, मेरे परिवार, शुभचिंतकों, समर्थकों और मेरी प्रिंसेज जैकलीन को होली की शुभकामनाएं देता हूं। मैं तुमसे प्यार करता हूं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia